AAP के आरोप में BJP का पलटवार, संबित पात्रा बोले- आत्ममुग्धता से भरे हुए हैं केजरीवाल
Advertisement

AAP के आरोप में BJP का पलटवार, संबित पात्रा बोले- आत्ममुग्धता से भरे हुए हैं केजरीवाल

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कहा किजब किसी राज्य में चुनाव आता है तो अरविंद केजरीवाल की नौटंकी शुरू हो जाती है. वो कहते हैं कि सर्वे आ गया है कि मैं जीत गया हूं. ऐसा ही हिमाचल और उत्तराखंड में बोल रहे थे. आज पता नहीं वहां आम आदमी पार्टी कहां है.

AAP के आरोप में BJP का पलटवार, संबित पात्रा बोले- आत्ममुग्धता से भरे हुए हैं केजरीवाल

नई दिल्ली : बीजेपी नेता संबित पात्रा ने आप संयोजक अरविंद केजरीवाल के आरोपों पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि इतिहास में सबसे कम समय के अंदर अगर किसी सरकार में सबसे ज्यादा मंत्रियों को भ्रष्टाचार के आरोप के कारण इस्तीफा देना पड़ा हो तो वह अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी (AAP) है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने गुजरात में केजरीवाल की सक्रियता पर तंज कसते हुए पात्रा ने कहा कि दिल्ली के सीएम आत्ममुग्धता से भरे हुए हैं. संबित पात्रा ने कहा कि जब किसी राज्य में चुनाव आता है तो अरविंद केजरीवाल की नौटंकी शुरू हो जाती है. वो कहते हैं कि सर्वे आ गया है कि मैं जीत गया हूं. ऐसा ही हिमाचल और उत्तराखंड में बोल रहे थे. आज पता नहीं आम आदमी पार्टी कहां है. बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कहा कि करप्शन में डूबे लोगों को भारत रत्न तो नहीं दिया जा सकता है. 

ये भी पढ़ें : AAP के सबसे बड़े मंच से केजरीवाल का खुलासा, अब इन नेताओं की होगी गिरफ्तारी

इससे पहले रविवार को आम आदमी पार्टी के पहले राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को कुचलने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि फ्री बिजली देने वाले नेता को जेल में डाल दिया गया.

सत्येंद्र जैन के खिलाफ CBI और केंद्र सरकार के पास सबूत नहीं है. जब घर में रेड पर कुछ नहीं मिला तो किसी दूसरे जैन के घर रेड मारकर कह दिया कि सत्येंद्र के सहयोगी के यहां पैसा मिला. मनीष सिसोदिया के घर झुनझुना मिला और अमानतुल्लाह खान के घर भी कुछ नहीं मिला. 

हमारे विधायक किसी स्वतंत्रता सेनानी से कम नहीं : केजरीवाल 
केजरीवाल ने कहा, पंजाब में MLA को 25 करोड़ देने की कोशिश की. कल से कॉल आ रहे हैं कि अगर बीजेपी में शामिल नहीं हुए तो अमानतुल्लाह जैसा हाल करेंगे. मैंने आज़ादी की लड़ाई नहीं देखी, लेकिन आज बीजेपी से सामना कर रहे हमारे विधायक किसी स्वतंत्रता सेनानी से कम नहीं. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा अगर 3-4 महीने जेल जाने को तैयार हों तो केंद्र सरकार हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकती. 

केजरीवाल ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा की अभी तक देशभर में 285 विधायकों को खरीद चुकी है. 8 हजार करोड़ रुपये विधायक खरीदने में खर्च किए गए. उन्होंने कटाक्ष किया- देश को लूटकर MLA खरीदते फिर रहे हो, हिम्मत कैसे हो जाती है लालकिले से ये कहने की कि हम भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहे हैं.

 

 

 

 

Trending news