AAP अपने भ्रष्टाचार का जुलूस निकाल रही, एक दिन जनता इनका जुलूस निकालेगी : मनोज तिवारी
Advertisement

AAP अपने भ्रष्टाचार का जुलूस निकाल रही, एक दिन जनता इनका जुलूस निकालेगी : मनोज तिवारी

BJP Press Conference : संबित पात्रा ने कहा कि इसमें कोई दो मत नहीं कि अगर भ्रष्टाचार का वर्ल्ड कप होगा तो आम आदमी पार्टी दुनिया की नंबर वन साबित होगी. संबित पात्रा ने कहा कि पूछताछ से पहले राजघाट जाना ये बताता है कि किस तरह से भ्रष्टाचार का महिमा मंडन किया जा रहा है.

AAP अपने भ्रष्टाचार का जुलूस निकाल रही, एक दिन जनता इनका जुलूस निकालेगी : मनोज तिवारी

नई दिल्ली : BJP सांसद मनोज तिवारी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज दिल्ली में भ्रष्टाचार का प्रदूषण ज्यादा है. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष तिवारी ने कहा कि आज दिल्ली में सुबह से ही ड्रामा चल रहा है, लेकिन आम आदमी पार्टी खुद ही अपने भ्रष्टाचार का जुलूस निकाल रही है.

मनोज तिवारी ने कहा, आम आदमी पार्टी के लोग आज अपने ही भ्रष्टाचार का जुलूस निकाल रहे हैं और याद रखिए एक दिन दिल्ली की जनता इनका जुलूस निकालेगी. मनीष सिसोदिया से एक जांच एजेंसी पूछताछ कर रही है, लेकिन शायद आम आदमी पार्टी यह भूल गई है कि जुलूस निकालने से, विरोध करने से जांच एजेंसियां अपना काम नहीं रोक देंगी. 

कमीशन बढ़ाने पर पूछा सवाल  

बीजेपी सांसद ने अरविंद केजरीवाल द्वारा अपने भ्रष्टाचारी दो नंबर के काम में फंसे मंत्री की तुलना शहीद भगत सिंह से करना शहीदे आजम भगत सिंह का अपमान है. मनोज तिवारी ने कहा, 2 अक्टूबर को जब पूरा देश गांधी को याद करता है, तब आप नेता राजघाट नहीं जाते, लेकिन जब भ्रष्टाचार में फंस जाते हैं, तब राजघाट जाकर गांधी की शरण लेने लगते हैं. उन्होंने पूछा, केजरीवाल आप और आपकी टीम इन सवालों का जवाब दे कि कमीशन को  2% से बढ़ाकर 12% कमीशन क्यों किया. ऐसा लग रहा है जैसे केजरीवाल जी सारा काम धाम छोड़कर पलथी मार के ट्विटर पर बैठ गए हैं और बस कह रहे हैं कि ये ट्वीट करो ये ट्वीट करो.

केजरीवाल जैसी ज्योतिष विद्या मेरे पास नहीं 

मनोज तिवारी ने याद दिलाते हुए कहा, केजरीवाल पहली बार गुजरात में नहीं गए हैं. इससे पहले भी ये कई राज्यों में गए हैं और वहां जमानत जब्त कराकर लौटे हैं. केजरीवाल द्वारा गुजरात में बीजेपी की हार कहने पर सांसद ने कहा यह केजरीवाल जी की ज्योतिष विद्या है. ये हमारे पास नहीं है. जहां जनता के मत आने से पहले ही वह जान सकते हैं कि कौन जीतेगा, कौन हारेगा. 

संबित बोले- भ्रष्टाचार के वर्ल्ड कप में आप नंबर वन 

वहीं बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी प्रेस कांफ्रेंस कर मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी पर हमला बोला. उन्होंने सड़क पर खुली कार में फूलमाला पहने मनीष सिसोदिया के निकलने पर तंज कसा. संबित पात्रा ने कहा, उन्हें देख ऐसा लगा जैसे वह भ्रष्टाचार का जश्न मना रहे हैं.

संबित पात्रा ने कहा कि इसमें कोई दो मत नहीं कि अगर भ्रष्टाचार का वर्ल्ड कप होगा तो आम आदमी पार्टी दुनिया की नंबर वन साबित होगी. संबित पात्रा ने कहा कि पूछताछ से पहले राजघाट जाना ये बताता है कि किस तरह से भ्रष्टाचार का महिमा मंडन किया जा रहा है.

Trending news