PM मोदी का विपक्षियों पर तंज, कहा- 2014 के बाद देश को हुआ सोई हुई शक्तियों का अहसास
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1641305

PM मोदी का विपक्षियों पर तंज, कहा- 2014 के बाद देश को हुआ सोई हुई शक्तियों का अहसास

BJP 44th Foundation Day PM Modi Speech: PM मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि साल 2014 के बाद देश को अपनी सोई हुई शक्तियों का अहसास हुआ. इस बहाने PM विपक्ष पर निशाना साधते नजर आए. 

PM मोदी का विपक्षियों पर तंज, कहा- 2014 के बाद देश को हुआ सोई हुई शक्तियों का अहसास

BJP 44th Foundation Day PM Modi Speech: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के 44वें स्थापना दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने BJP मुख्यालय पर  झंडा फहराया. इसके बाद PM मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. PM मोदी ने कहा कि आज देश भगवान हनुमान की जयंती मना रहे हैं. PM मोदी ने कहा कि हनुमान जी का जीवन हमें आगे बढ़ने की प्रेरणा देता है और BJP हनुमान जी के 'कैन डू' एटीट्यूड की तरह काम करती है. 

हनुमान जी की तरह 2014 के बाद देश को हुआ शक्तियों का अहसास
PM मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि हनुमानजी के पास असीम शक्ति है, संदेह खत्म होने के बाद उन्होंने अपनी शक्तियों का इस्तेमाल किया. इसी प्रकार देश को भी साल 2014 के बाद अपनी सुप्त शक्तियों का अहसास हुआ. भाजपा के सभी कार्यकर्ता हनुमान जी के इन्ही गुणों से प्रेरणा लेकर आगे बढ़ते हैं. इस दौरान PM मोदी अपने विपक्षियों पर निशाना साधते नजर आए. 

कैन डू एटीट्यूड
PM मोदी ने अपने संबोधन में भगवान हनुमान की प्रेरणा से कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया. PM मोदी ने कहा कि हनुमान जी का जीवन  कैन डू एटीट्यूड और संकल्पशक्ति वाला रहा. जब लक्ष्मण को संजीवनी की जरूरत थी तब वो पूरा पहाड़ लेकर आ गए, ठीक इसी प्रकार BJP के कार्यकर्ता भी देशवासियों की सभी परेशानियों को दूर करने का प्रयास करते हैं. 

राम काज किन्हें बिनु मोहि कहां विश्राम
PM मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि BJP परिवारवाद से ऊपर उठकर काम करती है. इसके साथ ही BJP के सभी कार्यकर्ता देशवासियों की सेवा के लिए समर्पित हैं. 'राम काज किन्हें बिनु मोहि कहां विश्राम'.

हरियाणा में प्रदेश अध्यक्ष ने फहराया तिरंगा
भारतीय जनता पार्टी (BJP) के 44वें स्थापना दिवस के अवसर पर हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ फरीदाबाद के बीजेपी कार्यालय पहुंचे और स्थापना दिवस के कार्यक्रम में शिरकत की.