Bishan Singh Bedi News: क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी का कल होगा दिल्ली में अंतिम संस्कार, बड़े नेता हो सकते हैं मौजूद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1927939

Bishan Singh Bedi News: क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी का कल होगा दिल्ली में अंतिम संस्कार, बड़े नेता हो सकते हैं मौजूद

Bishan Singh Bedi Funeral: बिशन सिंह बेदी के फॉर्म पर क्रिकेटर के निधन के बाद उनके परिजन और उनके जानने वाले श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए आ रहे हैं. वहीं पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी का कल लोधी रोड शमशान घाट पर अंतिम संस्कार किया जाएगा

Bishan Singh Bedi News: क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी का कल होगा दिल्ली में अंतिम संस्कार, बड़े नेता हो सकते हैं मौजूद

Bishan Singh Bedi Death News: भारतीय पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी का सोमवार 23 अक्टूबर को निधन हो गया. उन्होंने अपनी अंतिम सांस दिल्ली के जौनापुर में स्थित फार्म हाउस पर ली और दिल्ली में कल लोधी रोड शमशान घाट पर अंतिम संस्कार किया जाएगा, जिसमें कई बड़े नेता और क्रिकेटरों का आने का अनुमान जताया जा रहा है.

बता दें कि दिल्ली के जौनपुर स्थित बिशन सिंह बेदी के फॉर्म पर क्रिकेटर के निधन के बाद उनके परिजन और उनके जानने वाले श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए आ रहे हैं. वहीं पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी का कल लोधी रोड शमशान घाट पर अंतिम संस्कार किया जाएगा, जिसमें कई बड़े नेता और क्रिकेटरों का आने का अनुमान जताया जा रहा है. भारत के खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के निधन पर शोक जताया है. 

ये भी पढ़ें: वर्ल्ड कप के बीच आई बुरी खबर नहीं रहे फिरकी के जादूगर

77 साल के बिशन सिंह बेदी का जन्म 25 सितंबर 1946 को भारत के अमृतसर में हुआ था. पूर्व भारतीय क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी बाएं हाथ के गेंदबाज थे. उन्होंने अपने क्रिकेट के करियर में भारत के लिए 1966 से 1979 तक 67 टेस्ट मैच खेले थे और 266 विकेट ले चुके हैं. पूर्व भारतीय क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के निधन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अत्यंत दुख जताया. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि वे एक महान खिलाड़ी के रूप में हमारी स्मृतियों में सदैव जीवित रहेंगे. वहीं इसी के साथ देश के प्रधानमंत्री, दिल्ली के मुख्यमंत्री ने भी एक्स पर पोस्ट कर अपनी भावनाएं व्यक्त की. 

आपको बता दें कि पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के निधन पर बीसीसीआई ने भी अपने X अकाउंट से उनके निधन पर शोक जताते हुए लिखा है कि BCCI भारत के पूर्व टेस्ट कप्तान और महान स्पिनर बिशन सिंह बेदी के निधन पर शोक व्यक्त करता है. इस कठिन समय में हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं.

Input: मुकेश सिंह

Trending news