AAP में शामिल हुईं एक्ट्रेस Sambhavna Seth के साथ एमपी से BJP की वरिष्ठ नेता Usha Kaul
Advertisement

AAP में शामिल हुईं एक्ट्रेस Sambhavna Seth के साथ एमपी से BJP की वरिष्ठ नेता Usha Kaul

Delhi News: हिंदी और भोजपुरी फिल्मों की जानीमानी अभिनेत्री संभावना सेठ के साथ मध्यप्रदेश से भाजपा की पूर्व वरिष्ठ नेता उषा कोल आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं. 

AAP में शामिल हुईं एक्ट्रेस Sambhavna Seth के साथ एमपी से BJP की वरिष्ठ नेता Usha Kaul

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह और डॉ. संदीप पाठक की मौजूदगी में आज हिंदी और भोजपुरी फिल्मों की प्रसिद्ध अभिनेत्री संभावना सेठ (Sambhavna Seth) और मध्यप्रदेश में भाजपा की पूर्व वरिष्ठ नेता उषा कोल (Usha Kaul) आप में शामिल हो गईं. इस दौरान पटका और टोपी पहनाकर उनका स्वागत किया गया. इस अवसर पर राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी की नीतियों से प्रभावित होकर संभावना सेठ और उषा कोल आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं हैं. 

AAP से जुड़कर लोगों के लिए कुछ अच्छा करना चाहती हूं- संभावना सेठ
वहीं, आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव संगठन डॉ. संदीप पाठक ने कहा कि आम आदमी पार्टी का विस्तार देश के सभी राज्यों में हो रहा है. संभावना सेठ और उषा कोल के आने होने से पार्टी को देश भर में मजबूती मिलेगी. इस दौरान संभावना सेठ ने कहा कि आप की सरकार दिल्ली में बहुत अच्छा काम कर ही है. मैं AAP से जुड़कर लोगों के लिए कुछ अच्छा करना चाहती हूं. वहीं, उषा कोल ने कहा कि हमारे क्षेत्र की जनता स्वास्थ्य-शिक्षा से वंचित है और मैं आम आदमी पार्टी के साथ मिलकर शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम करना चाहती हूं.

400 भोजपुरी और 25 से अधिक हिन्दी फिल्मों में काम कर चुकीं संभावना सेठ
पार्टी मुख्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली की रहने वाली संभावना सेठ ने 400 से अधिक भोजपुरी फिल्मों और 25 से अधिक हिन्दी फिल्मों में काम किया है. इनमें बॉलीवुड की 36 चाइना टाउन, आशिकी मेरी-तेरी जैसी चर्चित फिल्में शामिल हैं. इन्होंने बहुत सारे डांसिंग प्रतियोगिताएं जीती हैं. बिग बॉस के दो सीजन में शामिल रही हैं. इसके अलावा संभावना सेठ बहुत सारे सामाजिक कार्य करती रही हैं. संभावना सेठ ने कोरोना के दौरान जरूरतमंद लोगों की बढ़चढ़ कर मदद कीं.  वह तनाव में निराशा की जिंदगी जी रहे लोगों की काउंसलिंग कर उनका उत्साहवर्धन करने काम करती हैं. 

ये भी पढ़ें: Delhi Assembly: बोतलों में 'Yamuna' का पानी लेकर पहुंचा विपक्ष, अध्यक्ष बोले- रिपोर्ट गड़बड़ मिली तो होगी सख्त कार्रवाई

राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने बताया कि संभावना सेठ के साथ आज मध्य प्रदेश से उषा कोल ने भी आम आदमी पार्टी परिवार में शामिल हुई हैं. उषा कोल माध्यप्रदेश के उमरिया जिला में नगर पालिका की 2017 से 2022 तक चेयरमैन रही हैं. उषा कोल भाजपा की जिला ईकाई की उपाध्यक्ष रही हैं. मौजूदा समय में वो पार्षद हैं. उषा कोल के आप परिवार में शामिल होने से मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी को मजबूती मिलेगी. उषा कोल अरविंद केजरीवाल जी की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुईं.

डॉ. संदीप पाठक ने संभावना सेठ और उषा कोल का 'आप' परिवार में स्वागत करते हुए कहा कि ये दोनों ही अपने-अपने क्षेत्र में काफी नाम कमा चुकी हैं. वर्तमान में आम आदमी पार्टी का विस्तार देश के सभी राज्यों में हो रहा है. हर जगह से समाज के सम्मानित व्यक्ति और नेता आप में शामिल हो रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि संभावना सेठ और उषा कोल के शामिल होने से पार्टी को मध्य प्रदेश समेत देश के अन्य क्षेत्रों में मजबूती मिलेगी. मैं उम्मीद करता हूं कि इन दोनों लोगों की पूरी उर्जा का पार्टी उपयोग करेगी और आने वाले दिनों में पार्टी और अरविंद केजरीवाल जी की पॉजिटिव राजनीति को देश भर में घर-घर तक पहुंचाने में मदद मिलेगी.

इस अवसर पर संभावना सेठ ने कहा कि मैंने शायद कभी नहीं सोचा था कि मैं अपनी डांसिंग से अलग राजनीति पर बात करूंगी. मेरे स्वभाव में राजनीति जरूर थी, लेकिन मैंने कभी राजनीति में आने के बारे में सोचा नहीं था. मैं लोगों के लिए कुछ अच्छा करना चाह रही हूं, इसलिए आम आदमी पार्टी में शामिल होने का फैसला लिया. मैं लोगों से बहुत ज्यादा कनेक्ट हूं. मेरा एक यू-ट्यूब चैनल है. मुझे नहीं पता था कि ब्लॉग के जरिए मैं लोगों के दिलों को भी छू रही हूं और वहां तक पहुंचने की कोशिश कर रही हूं, जहां लोग बहुत ज्यादा डिप्रेशन के शिकार हैं. कोविड-19 के समय से लोग बहुत ज्यादा चीजों से निकले हैं. मेरा यह फर्ज बनता है कि उन लोगों के लिए कुछ ऐसा करूं, जिससे उनको न सिर्फ खुशी मिले, बल्कि एक कदम आगे बढ़कर उनके लिए कुछ कर और पाउं. मैं आज आप में शामिल हुई हूं. मैं सिर्फ लोगों के लिए कुछ अच्छा करना चाहती हूं. आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली में लोगों के लिए शिक्षा और स्वास्थ्य समेत अन्य क्षेत्रों में बहुत काम कर रही है.

वहीं, मध्य प्रदेश के उमरिया जिला निवासी उषा कोल ने कहा कि हमारी विधानसभा आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र है. वहां पर हमारी आदिवासी जनता स्वास्थ्य और शिक्षा से बहुत ज्यादा वंचित है. आम आदमी पार्टी में शामिल होकर अपने क्षेत्र में शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम करना चाहती हूं. मुझे यकीन है कि मैं वहां पर संगठन मजबूत करके शिक्षा और स्वास्थ्य को बढ़ावा दूंगी.

Trending news