एक करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोप में भोजपुरी एक्टर और यूट्यूबर गिरफ्तार, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे
Advertisement

एक करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोप में भोजपुरी एक्टर और यूट्यूबर गिरफ्तार, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

साउथ ईस्ट दिल्ली के स्पेशल स्टाफ की टीम ने 1 करोड़ रुपये रंगदारी मांगने के आरोप में भोजपुरी एक्टर और यूट्यूबर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान मोहम्मद शाहिद उर्फ स्टार उर्फ राज सिंहानिया उर्फ राज उर्फ लल्लन उर्फ लड्डन के रुप में कि गई है. आरोपी को पुलिस ने जंगपुरा स्थित मकान से गिरफ्तार किया है.

एक करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोप में भोजपुरी एक्टर और यूट्यूबर गिरफ्तार, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद नजर आ रहे है. ताजा मामला न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी थाने इलाके का है जहां पर एक स्कूल मालिक और बिल्डर्स को कॉल कर एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई थी. पीड़ित ने पूछा कि ये रकम क्यों चाहिए तो कॉलर कहने लगा कि वो मर्डर केस में बंद है और बरी होने के लिए सेटिंग करनी है.

कारोबारी ने पुलिस में शिकायत की, जिसके बाद न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी थाने में केस दर्ज कर लिया गया. पुलिस ने तफ्तीश के बाद भोजपुरी एक्टर-यूट्यूबर मोहम्मद शाहिद उर्फ स्टार उर्फ राज सिंहानिया उर्फ राज उर्फ लल्लन उर्फ लड्डन (25) को अरेस्ट कर लिया. इसने जेल में बंद मर्डर आरोपी फहाद (22) के कहने पर ये कॉल की थी. पुलिस अब फहाद को जेल से प्रॉडक्शन रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है.

वहीं, इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए साउथ ईस्ट के डीसीपी राजेश देव ने बताया कि मेहरुद्दीन अंसारी (49) परिवार समेत जामिया नगर में रहते हैं. वो दो स्कूल के संचालक और बिल्डर्स हैं. उन्होंने 27 फरवरी को न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी थाने में एक करोड़ की रंगदारी मांगे जाने की शिकायत दी. कॉलर ने फहाद नाम बताया था. स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर दिनेश मोराल, एसआई नवीन कुमार और आकाश तोमर की टीम ने उस फोन नंबर को सर्विलांस पर लगाया, जिससे धमकी दी गई थी.

ये भी पढ़ेंः डॉग फाइट विवाद में में चली ताबड़तोड़ गोलियां, 3 गिरफ्तार, जानें आखिर क्या था पूरा मामला

उन्होंने बताया कि आरोपी लगातार लोकेशन बदल रहा था, लेकिन पुलिस को उसकी फोटो मिल गई. आखिरकार आरोपी शाहिद स्टार को जंगपुरा से पकड़ लिया गया. इससे रंगदारी मांगने के लिए इस्तेमाल फोन बरामद कर लिया गया. पूछताछ में आरोपी मोहम्मद शाहिद ने बताया कि वो स्टार फिल्म्स नाम से बटला हाउस स्थित मकान के बेसमेंट में 2014 से ऑफिस चलाता है. वो जेल में बंद फहाद के संपर्क में है, जिसने वसूली के लिए अमीर आदमी की तलाश करने को कहा था.

उन्होंने आगे बताया कि इसलिए उसने मेहरुद्दीन को टारगेट किया था. आरोपी शाहिद सातवीं तक पढ़ा हुआ है, जिस पर पहले से धोखाधड़ी, आर्म्स एक्ट, झपटमारी और जबरन वसूली के 9 केस दर्ज हैं. वही पहले से जेल में बंद आरोपी फहाद बीएसपी नेता के मर्डर में बंद है. जामिया नगर इलाके में सितंबर 2018 में बीएसपी के नेता और मेरठ जिला पंचायत के मेंबर दिलशाद खान का मर्डर हो गया था.

पुलिस ने जांच में पता चला कि दिलशाद और इलाके के ही शादाब के बीच प्रॉपर्टी और पार्किंग विवाद को लेकर वर्चस्व की जंग चल रही थी. शादाब पर हमला करने के आरोप मे दिलशाद समेत तीन लोग गिरफ्तार हुए थे. दिलशाद जब जेल से बाहर आया तो शादाब के भांजे फहाद समेत दो ने दिलशाद की गोली मार कर हत्या कर दी थी.

(इनपुटः हरिकिशोर शाह)

Trending news