Bhiwani News: अजय सिंह चौटाला ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- संगठन नहीं बना सके तो सरकार कैसे बनाएंगे
Advertisement

Bhiwani News: अजय सिंह चौटाला ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- संगठन नहीं बना सके तो सरकार कैसे बनाएंगे

Bhiwani News: हरियाणा के भिवानी में जेजेपी ने संत कबीर दास की जयंती पर प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया. इस दौरान अजय सिंह चौटाला बोले कांग्रेस में किरण चौधरी, अजय यादव, कुमारी शैलजा, रणदीप सुरजेवाला के अलग-अलग गुट बने हुए हैं.

 

Bhiwani News: अजय सिंह चौटाला ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- संगठन नहीं बना सके तो सरकार कैसे बनाएंगे

Kabir Das Jayanti 2023: भिवानी में कबीरदास महाराज की जयंती पर जेजेपी द्वारा प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किया गया. जयंती समारोह में जेजेपी के संस्थापक डॉ. अजय सिंह चौटाला व श्रम एवं रोजगार राज्य मंत्री अनुप धानक, जेजेपी नेता निशान सिंह पहुंचे. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि कबीरदास का समस्त जीवन लोक कल्याण के प्रति समर्पित था, जिसकी झलक उनकी रचनाओं में स्पष्ट झलकती है. कबीर दास की जयंती पर हर युवा को संदेश लेना चाहिए.

ये भी पढ़ें: Delhi News: पहलवानों के समर्थन में AAP पार्षद ने की भूख हड़ताल, 360 गांव के प्रधान समेत बड़ी संख्या में पहुंचे लोग

वहीं चौटाला ने उड़ीसा हादसे पर संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि यह बहुत बड़ा हादसा था. इसकी जांच चल रही है. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. हरियाणा में देवीलाल चौटाला के ठाठ वाली बात जेजेपी में नहीं है. इस पर बोलते हुए कहा कि जेजेपी पार्टी बीजेपी की सहयोगी पार्टी है, फिर भी हमने अपने घोषणापत्र में 70% काम जनता के हित के लिए किए हैं. अगर हरियाणा में फुल बहुमत से हमारी सरकार होती तो देवीलाल के ठाठ अलग होते.

अजय चौटाला ने बताया कि जेजेपी पार्टी आमजन के हित में कार्य कर रही है और उनकी नीतियों से हर वर्ग खुश है. हमारी पार्टी आने वाले 2024 के चुनाव के लिए जनता के बीच में रहकर काम कर रही है. चुनाव के लिए हम तैयार है.

आने वाले 2024 हरियाणा चुनाव में कांग्रेस जीत पर करारा कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस में किरण चौधरी, अजय यादव, कुमारी शैलजा, रणदीप सुरजेवाला के अलग- अलग गुट बने हुए हैं. आज तक कांग्रेस अपना संगठन नहीं बना पाई है तो वो जीत का दावा कहां से करेंगे. राजस्थान में भी कांग्रेस में आपसी फुट है. कर्नाटक की जीत पर बोलते हुए कहा कि जूतियों मे खीर बटनी शुरू हो गई है.

वहीं कांग्रेस द्वारा जेजेपी-भाजपा के 15 विधायक संपर्क पर प्रहार करते हुए कहा कि सबके सामने नाम लाएं. वही अभय सिंह चौटाला पर कहा कि वैसे तो मेरा भाई भी जेजेपी की पोल खोलने की बात करता है, लेकिन आज तक कुछ भी पेश नहीं कर पाया. वहीं AAP पर बोलते हुए कहा कि प्रजातंत्र में सबको चुनाव लड़ने का अधिकार है.

Input: Naveen Sharma

Trending news