Bhiwani Fire: गद्दा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, कई गायों की झुलसने से मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2182995

Bhiwani Fire: गद्दा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, कई गायों की झुलसने से मौत

Factory Fire News: देवसर गांव में अज्ञात कारणों से गद्दा फैक्ट्री में आग लग गई, जिससे करोड़ों का सामान जलकर राख हो गया और साथ ही आग में झुलसने से आधा दर्जन गायों की मौत हो गई. 

Bhiwani Fire: गद्दा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, कई गायों की झुलसने से मौत

Bhiwani Fire News: हरियाणा के भिवानी जिले से आग लगने का मामला सामने आ रहा है. जहां के देवसर गांव में अज्ञात कारणों से गद्दा फैक्ट्री में आग लग गई. आग से फैक्ट्री में रखा करोड़ों रुपये का सामान जल कर राख हो गया. इस दौरान फैक्ट्री में बंधी कई गाय भी आग की चपेट में आ गई. प्रशासन से आग पर काबू पाने के लिए भिवानी के अलावा सिवनी, तोशाम और दादरी से दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया, लेकिन 5 घंटे तक भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है.

आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया
इसको लेकर फायर ऑपरेटर ने कहा कि दमकल विभाग को सूचना मिली कि देवसर में आग लग गई. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया. फायरकर्मी ने कहा कि आग इतनी भयानक थी कि वहां बंधी कई पालतू गाये भी आग की चपेट में आ गई.

आग की चपेट में आने से कई गायों की हुई मौत
वहीं गो रक्षक संजय कुमार ने बताया कि आग से आधा दर्जन गायें जलकर मर गई. आग कैसे लगी इस बात का अंदाजा नहीं लग पाया है. वहीं मामले की जानकारी मिली तो दमकल विभाग की गाड़िया भी पहुंची. फायर ऑपरेटर जवाहर लाल ने बताया कि आग बुझाने के लिए भिवानी जिले के सिवानी के अलावा दादरी जिले से भी कई दमकल की गाड़िया बुलानी पड़ी है.

ये भी पढ़ें: Ambala: पत्नी ने जमकर की लोहे के पाइप से पति की पिटाई, 3 साल पहले हुई थी लव मैरिज

फैक्ट्री का हुआ भारी नुकसान 
वहीं मामले की जानकारी मिली तो थाना प्रभारी मनोज कुमार भी मौके पर पहुंचे. थाना प्रभारी ने बताया कि आग भयानक तरीके से लगी है. आग से फैक्ट्री का बहुत ज्यादा नुकसान हुआ है.

INPUT: NAVEEN SHARMA

Trending news