Delhi News: ED के 9वें समन पर आतिशी का बड़ा बयान, कहा- अपने विरोधियों को खत्म करना चाहती है BJP
Advertisement

Delhi News: ED के 9वें समन पर आतिशी का बड़ा बयान, कहा- अपने विरोधियों को खत्म करना चाहती है BJP

Delhi News: आतिशी ने भाजपा पर निशाना साधते कहा कि आज यह साफ हो गया है कि ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट मोदी जी के गुंडे हैं. उनको सिर्फ मोदी जी के विरोधियों को खत्म करने के लिए इस्तेमाल किया जा रहे हैं. अब मोदी जी चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल को अपनी इस ईडी के माध्यम से गिरफ्तार करना चाहते हैं.

Delhi News: ED के 9वें समन पर आतिशी का बड़ा बयान, कहा- अपने विरोधियों को खत्म करना चाहती है BJP

Delhi News: आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ने ईडी ने 9वें समन पर रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने इस दौरान कहा कि 16 मार्च को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश हुए. उन्होंने तीन हफ्ते पहले वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोर्ट से कहा था कि मैं बजट सेशन खत्म होने के बाद खुद कोर्ट आऊंगा. अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी कानूनी प्रक्रिया का सम्मान करती है.

आतिशी ने आगे कहा कि कल अरविंद केजरीवाल तय तारीख पर कोर्ट पहुंचे और उन्होंने भाजपा के सभी नेताओं को जवाब दे दिया. जो बार-बार कह रहे थे कि अरविंद केजरीवाल कोर्ट और ईडी से भाग रहे हैं. राऊज एवेन्यू कोर्ट ने कल सुबह अरविंद केजरीवाल को जमानत देकर भाजपा नेताओं का मुंह बंद कर दिया. अब कानूनी प्रक्रिया की शुरुआत हो चुकी है, अब उस पूरे मामले पर बहस शुरू होगी. अब कोर्ट यह देखेगी कि जो समन अरविंद केजरीवाल जी को भेजे जा रहे समन क्या वह कानूनी हैं या गैर कानूनी हैं? क्या अरविंद केजरीवाल को समन पर जाना होगा या नहीं जाना होगा? अब इस पूरे मसले पर कानूनी बहस शुरू होगी.

ये भी पढ़ेंः Arvind Kejriwal: दिल्ली शराब घोटाला मामले में CM केजरीवाल को मिली बड़ी राहत, 15 हजार के बेल बॉन्ड पर मिली जमानत

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा और मोदी जी कानूनी प्रक्रिया का सम्मान नहीं करते हैं. वह इस बात का इंतजार भी नहीं कर रहे हैं कि इस कानूनी प्रक्रिया का क्या निष्कर्ष निकलेगा. उनको कानून से कोई मतलब नहीं है. उनको न्याय से कोई मतलब नहीं है. इन्वेस्टिगेशन और जांच से क्या सच्चाई निकलेगी इससे भी उनको कोई मतलब नहीं है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को सिर्फ एक चीज से मतलब है कि किसी न किसी तरीके से चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दो. केजरीवाल को चुनाव प्रचार करने से रोक दो. यही प्रधानमंत्री और उनकी ईडी और सीबीआई का इकलौता मकसद है.

आतिशी ने कॉन्फ्रेंस में आगे कहा कि कल कोर्ट की प्रक्रिया जैसे ही शुरू हुई उसके खत्म होने का भी इंतजार भी इन्होंने नहीं किया. कुछ ही घंटों के अंदर इस केस में जिसपर कोर्ट में बहस हो रही है कल शाम को अरविंद केजरीवाल को एक और समन मोदी जी की ईडी ने भेज दिया. मोदी जी को लगता है कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का उनका मकसद एक्साइज पॉलिसी से पूरा नहीं होगा, तो इसलिए उन्होंने एक और फर्जी केस में कल अरविंद केजरीवाल को समन भेजा है.

उन्होंने आगे कहा कि कल दिल्ली जल बोर्ड से जुड़े हुए किसी इन्वेस्टिगेशन को जॉइंट करने के लिए कहा है. एक ऐसा केस जो आज तक हमें पता ही नहीं चला है कि उसमें जांच क्या हो रही है, इसमें तथाकथित घोटाला किया है? इसमें ईडी ने क्या केस दर्ज किया है? इसपर कोई खबर ही नहीं है, इस 100 फीसदी फर्जी मामले में भी मोदी जी की सरकार ने अरविंद केजरीवाल को समन भेजा है. अरविंद केजरीवाल जी कल कोर्ट जाते हैं, कानूनी प्रक्रिया का सम्मान करते हैं.

ये भी पढ़ेंः Delhi Water Supply: साउथ दिल्ली के इन इलाकों में होगी पानी की किल्लत, पहले से कर लें इंतजाम

आतिशी ने कहा कोर्ट उनको जमानत देती है और नोटिस कानूनी या गैर कानूनी है इसको एग्जामिन करना शुरू करती है। लेकिन, मोदी जी उसका इंतजार नहीं कर सकते. उन्होंने शाम को ही अरविंद केजरीवाल को दो और नोटिस भिजवा दिए. यह कैसी गुंडागर्दी है. आज के दिन ईडी और सीबीआई मोदी जी के दो गुंडे बनकर रह गए हैं. जैसे हम फिल्मों में देखते हैं कि एक डॉन होता है और उसके दो गुंडे होते हैं. जो भी कोई उस डॉन का विरोध करता है उसके गुंडे जाकर उस व्यक्ति के साथ मारपीट कर देते हैं. यही आज ईडी और सीबीआई कर रहे हैं. आज जो मोदी जी का विरोध करता है ईडी और सीबीआई उसके पीछे पड़ जाती है. मोदी जी के यह दोनों गुंडे विपक्ष की एक-एक पार्टी को टारगेट कर रहे हैं.

आतिशी ने कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड से यह सामने आ गया है कि मोदी जी के यह तीनों गुंडे ईडी, सीबीआई और आईटी डिपार्मेंट एक एक्सटॉर्शन रैकेट चला रहे हैं. पहले उनके नोटिस भेजे जाते थे, बाद में कंपनियों से इलेक्टोरल बॉन्ड के माध्यम से पैसे मांगे जाते हैं. आज यह साफ हो गया है कि ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट मोदी जी के गुंडे हैं. उनको सिर्फ मोदी जी के विरोधियों को खत्म करने के लिए इस्तेमाल किया जा रहे हैं. अब मोदी जी चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल को अपनी इस ईडी के माध्यम से गिरफ्तार करना चाहते हैं.

(इनपुटः बलराम पांडे)

Trending news