Tips For job: काफी प्रयास के बावजूद नहीं मिल रही नौकरी तो ये टोटके होंगे 100% कारगर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1345423

Tips For job: काफी प्रयास के बावजूद नहीं मिल रही नौकरी तो ये टोटके होंगे 100% कारगर

कई बार कड़ी मेहनत के बाद भी नौकरी न मिल पाने की वजह ग्रहों की स्थिति होती है, जिन्हें आप कुछ उपायों की मदद से ठीक कर सकते हैं. आज के इस आर्टिकल में हम आपके लिए ऐसे ही कुछ टिप्स लेकर आए हैं. 

Tips For job: काफी प्रयास के बावजूद नहीं मिल रही नौकरी तो ये टोटके होंगे 100% कारगर

Tips For job: हर व्यक्ति का सपना होता है कि वो पढ़-लिखकर एक अच्छी नौकरी करे. लोग उसके लिए कड़ी मेहनत भी करते हैं लेकिन कई बार कुछ लोगों को अच्छी नौकरी नहीं मिल पाती. ज्योतिष के अनुसार उनके ग्रहों की स्थिति की वजह से ऐसा होता है, जिन्हें आप कुछ उपायों की मदद से ठीक कर सकते हैं. आज के इस आर्टिकल में हम आपके लिए ऐसे ही कुछ टिप्स लेकर आए हैं. 

Chanakya Niti: जीवन में पानी है कामयाबी, तो इन पक्षियों से सीखें सफल होने के कुछ खास उपाय

 

1. शनिदेव की आराधना
अगर आप लंबे समय से नौकरी की तलाश कर रहे हैं और आपको अच्छी नौकरी नहीं मिल पा रही तो आप शनिवार के दिन शनिदेव की आराधना कर सकते हैं. साथ ही 'ऊं शं शनैश्चराय नम:' मंत्र का 108 बार जाप करें. ऐसा करने से आपके जीवन की सभी परेशानियां दूर होंगी. 

2. मां काली की आराधना
ऐसी मान्यता है कि महीने के पहले सोमवार को अगर सफेद कपड़े में काले चावल बांधकर मां काली को चढ़ाने से नौकरी में आ रही सभी परेशानियां दूर होती हैं.  

Chanakya Niti: दुश्मनों से भी ज्यादा खतरनाक है ये लोग, कभी न लें इनकी मदद

3. नींबू का टोटका
नींबू का उपयोग बुरी नजर से बचने के लिए किया जाता है. अगर कड़ी मेहनत के बाद भी आपको नौकरी नहीं मिल रही तो आप नींबू का टोटका आजमा सकते हैं. इंटरव्यू में जाने से पहले एक नींबू को लेकर उसके चारो तरफ लौंग लगा दें और इसे अपने साथ रखें. आपका सलेक्शन हो जाएगा. 

4. गाय को गुड़ चना खिलाएं
नौकरी पाने के लिए आप इंटरव्यू में जाने से पहले आटे में लपेटकर गुड़ और चना गाय को खिलाएं. ऐसा करने से नौकरी में आने वाली परेशानी दूर हो जाएंगी. 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य जानकारियों और विभिन्न लेखों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

 

Trending news