मार्केट को हिलाने आ रही कंपनी, जहां नौकरी करने पर मिलेगी एक चमचमाती Mercedes Car
Advertisement

मार्केट को हिलाने आ रही कंपनी, जहां नौकरी करने पर मिलेगी एक चमचमाती Mercedes Car

अशनीर ग्रोवर अब अपनी एक नई स्टार्टअप कंपनी लेकर आ रहे हैं, जिसके बारे में उन्होंने Linkedin पर जानकारी शेयर की. साथ ही उन्होंने लिखा कि कोई भी कर्मचारी जो 5 साल पूरे करता है, उसे एक नई चमचमाती मर्सिडीज कार मिलेगी.

मार्केट को हिलाने आ रही कंपनी, जहां नौकरी करने पर मिलेगी एक चमचमाती Mercedes Car

नई दिल्ली: भारत-पे (Bharat-Pay) के को-फाउंडर और शार्क टैंक इंडिया सीजन-1 (Shark Tank India) में जज रहे अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. वैसे ही अब अशनीर ग्रोवर अपने एक ऑफर के चलते चर्चा में आ गए हैं. 

बता दें कि मंगलवार यानी 11 जनवरी को अशनीर ने अपने नए स्टार्टअप थर्ड यूनिकॉर्न (Third Unicorn) का एक टीजर लॉन्च किया था. वहीं इसके बारे में में लिंक्डइन (Linkedin) पर एक पोस्ट डाला थी. इस दौरान उन्होंने कर्मचारियों के लिए गजब का ऑफर दे डाला. अशनीर ग्रोवर ने जो ऑफर दिया है तो आप भी एक बार उस कंपनी में काम करने का मन बना लोगे. अशनीर ने दावा किया है कि जो भी कर्मचारी उनकी कंपनी में 5 साल पूरे करता है तो उसे एक नई मर्सिडीज कार (Mercedes Car)मिलेगी. 

वहीं उन्होंने लिखा कि कंपनी में 5 साल पूरे होने पर जो ग्रेच्यूटी मिलती है वो तो बेज्जती के लिए होती है. इसलिए वो अपने कर्मचारियों को मर्सिडीज कार देंगे. साल 2022 में भारत-पे से अलग होने के बाद अशनीर ने अपनी स्टार्टअप कंपनी 'थर्ड यूनिकॉर्न' लाने का ऐलान किया था. अब इस कंपनी के बारे में उन्होंने खुद जानकारी शेयर की है.

इस दौरान उन्होंने बताया कि इस कंपनी में सिर्फ 50 लोगों की टीम होगी. उन्होंने आगे लिखा कि 'आओ साल 2023 में कुछ काम करते हैं. हम Third Unicorn के जरिये मार्केट को हिला देने वाला काम कर रहे हैं'. उन्होंने इस पोस्ट के जरिये साफ किया कि उनकी कंपनी में हायरिंग प्रक्रिया शुरू हो गई है और इससे जुड़ने वाले कर्मचारी के पास मर्सिडीज पाने का मौका है.

Trending news