Delhi Congress President: अरविंदर सिंह लवली को मिली दिल्ली कांग्रेस की कमान, 14 सितंबर को करेंगे पदभार ग्रहण
Advertisement

Delhi Congress President: अरविंदर सिंह लवली को मिली दिल्ली कांग्रेस की कमान, 14 सितंबर को करेंगे पदभार ग्रहण

Delhi Congress New President: दिल्ली कांग्रेस की कमान अरविंदर सिंह लवली को सौंपी गई है, वो 14 सितंबर, 2023 को सुबह 11 बजे पार्टी कार्यालय में पदभार ग्रहण करेंगे. साथ ही लवली ने G-20 के मद्देनजर होर्डिंग पोस्टर नहीं लगाने की अपील की है. 

Delhi Congress President: अरविंदर सिंह लवली को मिली दिल्ली कांग्रेस की कमान, 14 सितंबर को करेंगे पदभार ग्रहण

Delhi Congress New President: लोकसभा चुनाव के पहले दिल्ली कांग्रेस में बड़ा बदलाव किया गया है, कांग्रेस ने नए दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष का ऐलान कर दिया है. पार्टी ने अनिल चौधरी की जगह अब अरविंदर सिंह लवली को दिल्ली की जिम्मेदारी सौंपी है. हालांकि अभी तक अरविंदर सिंह लवली ने पदभार ग्रहण नहीं किया है. मिली जानकारी के अनुसार, वो 14 सितंबर, 2023 को सुबह 11 बजे पार्टी कार्यालय में पदभार ग्रहण करेंगे.साथ ही लवली ने  G-20 के मद्देनजर होर्डिंग पोस्टर नहीं लगाने की अपील की है. 

पोस्टर न लगाने की अपील
दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली 14 सितंबर, 2023 को सुबह 11 बजे पार्टी कार्यालय में पदभार ग्रहण करेंगे. दिल्ली के सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील की गई है कि वो अभी होर्डिंग पोस्टर न लगाएं. दरअसल, राजधानी दिल्ली में 09 और 10 सितंबर को G-20 समिट का आयोजन किया जाना है, जो राष्ट्रीय गौरव का विषय है. दिल्ली कांग्रेस नेताओं का कहना है कि  दिल्ली को साफ सुथरा रखना सभी राजनैतिक कार्यकर्ताओं व दिल्ली के नागरिकों की जिम्मेदारी है. इसके लिए सामूहिक प्रयास होना चाहिए और कांग्रेस उसमें पीछे नहीं हटेगी. इसलिए G-20 समिट तक किसी के भी द्वारा बैनर, पोस्टर नहीं लगाए जाएंगे. 

ये भी पढ़ें- Weather Update: वीकेंड में भी गर्मी ढाएगी सितम, जानें आने वाले 05 दिनों तक कैसा रहेगा Delhi-NCR का मौसम

बधाई देने वालों का तांता
अरविंदर सिंह लवली को दिल्ली कांग्रेस का अध्यक्ष बनाए जाने के बाद उन्हें बधाई देने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं व दिल्ली वासियों को तांता लगा हुआ है. पूरी दिल्ली के सभी वर्गों में उनकी नियुक्ति को लेकर हर्षोल्लास है और चौतरफा इसका स्वागत हो रहा है. पार्टी ने  जी-20 को देखते हुए 14 सितंबर का दिन अरविंदर सिंह लवली के शपथ ग्रहण के लिए निर्धारित किया है. हालांकि, प्रदेश कार्यालय से सभी राजनीतिक गतिविधियां सुचारु रुप से जारी है और पार्टी कार्यालय में दिल्ली के सभी वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता पहुंच रहे हैं और संगठन को मजबूत करने की दिशा में तेजी से कदम उठाए जा रहे है.

नुक्कड़ सभाओं की शुरुआत
14 सितंबर को प्रदेश कार्यालय में होने वाले पद ग्रहण कार्यक्रम में हजारों लोग जुटेंगे, जिसके लिए बकायदा नुक्कड़ सभाएं शुरु हो चुकी है. इस कार्यक्रम में कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता, कार्यकर्ता व दिल्ली के आम नागरिक मौजूद रहेंगे.

 

 

Trending news