अंजली की सिर्फ 15 दिन पुरानी दोस्त निधि के बयान सवालों के घेरे में, CCTV में साथ दिख रहे युवक कौन?
Advertisement

अंजली की सिर्फ 15 दिन पुरानी दोस्त निधि के बयान सवालों के घेरे में, CCTV में साथ दिख रहे युवक कौन?

दिल्ली के कंझावला केस में मृतका की दोस्त ने बड़ा खुलासा किया है कि कार हादसे से पहले उनकी स्कूटी एक ट्रक से टकराने से बची थी, जिसके बाद निधि ने अंजली को आराम से चलाने की बात कही थी.

अंजली की सिर्फ 15 दिन पुरानी दोस्त निधि के बयान सवालों के घेरे में, CCTV में साथ दिख रहे युवक कौन?

नई दिल्ली: दिल्ली कंझावला केस में मृतका की दोस्त ने बड़ा खुलासा किया है. उसने मीडिया से बात करते हुई हादसे की पूरी आपबीती बताई. वहीं उसने बताया कि हादसे के समय वह बहुत तेज चिल्ला रही थी, लेकिन उन लोगों ने कार नहीं रोकी और उसे खींचते रहे. वहीं उसने बताया कि मैं घटना से बुरी तरह डर गई थी, जिस कारण में घर चली गई.

ये भी पढ़ें: कंझावला कांड की गुत्थी अभी सुलझी नहीं और पांडव नगर में एक और वारदात आई सामने

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उसने कहा कि कार के अंदर कोई म्यूजिक नहीं चल रहा था. कार सवार लोगों को पता था कि अंजली उनकी गाड़ी के नीचे आ गई है. उसने दावा किया कि वो उसे जानबूझकर घसीट रहे थे. वहीं अंजली की दोस्त निधी ने बताया कि शुरू में वो स्कूटी चला रही थी, लेकिन बाद में अंजली ने स्कूटी ले ली. इसके बाद एक्सीडेंट हो गया और लड़कों ने गाड़ी को आगे पीछे किया. इसके बाद वो गाड़ी लेकर फरार हो गए. वहीं पुलिस को बताने के सवाल पर युवती ने कहा कि वो इतना घबरा गई थी कि उसे ये ध्यान ही नहीं आया. 

15 दिन पुरानी दोस्ती
वहीं निधि ने बताया कि अंजली से उसकी दोस्ती 10-15 दिन पहले ही हुई थी. उनकी दोस्ती एक दूसरी फ्रेंड के जरिये हुई थी. इस दौरान दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी. इसलिए दोनों साथ में न्यू ईयर पर पार्टी करने गईं थी. इसके बाद वो रात 8 बजे करीब एक होटल पहुंचे, जहां पर अंजली के ही दोस्त थे. उनमें से एक उसका बॉयफ्रेंड था. निधि ने बताया कि वो पार्टी में अंजली के अलावा किसी को नहीं जानती थी. इस दौरान वह कुछ सामान लेने के लिए बाहर गई. इसके बाद जब होटल के कमरे में वापस आई तो अंजली और उसके बॉयफ्रेंड में लड़ाई हो रही थी. इसके बाद उसने अंजली को वहां से चलने के लिए कहा तो वो 2 बजे करीब होटल से निकल गए.

ट्रक से बचे थे बाल-बाल
निधि ने आगे बताया कि जब हम पार्टी करके बाहर निकले तो मुझे लगा कि अंजली स्कूटी चलाने की हालत में नहीं है, इसलिए मैंने स्कूटी चलाने के लिए कहा तो वो मुझसे लड़ने लगी. अंजली ने कहा कि मैं तुझे सही सलामत घर पहुंचा दुंगी. वहीं निधि ने बताया कि अंजली किसी बात को लेकर गुस्से में थी. वहीं हम एक ट्रक के नीचे आने से भी बचे थे. इसके बाद मैंने स्कूटी की चाबी निकाल ली, जिसके बाद अंजली ने कहा कि मैं अब अच्छे से स्कूटी चलाउंगी. इसके बाद एक कट पर कार से हमारी टक्कर हो गई.

Trending news