Anjali Arora MMS Viral : लीक हुए एमएमएस पर अंजलि का झलका दर्द, पूछा-आखिर मैंने क्या बिगाड़ा था
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1300780

Anjali Arora MMS Viral : लीक हुए एमएमएस पर अंजलि का झलका दर्द, पूछा-आखिर मैंने क्या बिगाड़ा था

Anjali Arora MMS : अंजली ने कहा, लॉकअप शो से आने के बाद से ही ये सब बातें फैलाई जा रही हैं. मैं जिस वीडियो में हूं ही नहीं फिर उसे मेरा कहकर क्यों फैलाया जा रहा है. लोग केवल व्यूज पाने के लिए ये सब लिख रहे हैं. मेरा भी परिवार है. 

Anjali Arora MMS Viral : लीक हुए एमएमएस पर अंजलि का झलका दर्द, पूछा-आखिर मैंने क्या बिगाड़ा था

Anjali Arora MMS Viral : काचा बादाम फेम सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजली अरोड़ा  (Anjali Arora) एक बार फिर से सुर्खियों में है. बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक MMS तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें दावा किया गया कि ये वीडियो अंजलि का है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे MMS के बारे में पूछे सवालों को पहले तो उन्होंने काफी इग्नोर किया, लेकिन उनकी तरफ सवाल पूछती नजरों से परेशान होकर अब अंजलि ने खुद एक इंटरव्यू में इस मामले को लेकर सफाई दी है.

ये भी पढ़ें : Nupur Sharma को कब और कहां मारना है, JEM ने सहारनपुर के नदीम को सौंपा था यह काम

अंजली अरोड़ा  (Anjali Arora) ने इंस्टाग्राम पर रील बनाकर 11 मिलियन से ज्यादा लोगों को अपना फैन बनाया है. आए दिन उनकी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं.अंजलि कंगना रनौत के शो लॉकअप में नजर आ चुकी हैं, लेकिन अब वे एक वीडियो को देखकर दुखी हैं, जो उनका बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें : जान से प्यारा क्यों है हमारा तिरंगा, कितनी है इसकी ताकत, पीएम मोदी ने बयां की सच्चाई

वायरल हो रहे एक एमएमएस पर अंजलि ने कहा कि वायरल हो रहे वीडियो में वह नहीं हैं पता नहीं लोग इस तरह की बातें क्यों फैला रहे हैं. फैंस ने ही तो उन्हें बनाया है. पता नहीं लोग मेरे फोटो और नाम से ये क्यों कर रहे हैं. ये सब वीडियो मेरा परिवार भी देखता है.

ये सब झेलने के लिए तैयार नहीं 

अंजली ने आगे कहा- 'मैं जिस वीडियो में हूं ही नहीं फिर उसे मेरा कहकर क्यों फैलाया जा रहा है. लोग केवल व्यूज पाने के लिए ये सब लिख रहे हैं. मेरा भी परिवार है. मेरी बहन-भाई भी देखते हैं. अंजली ने आगे कहा- लॉकअप से आने के बाद से ही ये सब बातें फैलाई जा रही हैं. मेरे माता-पिता ने इसके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी.

अंजलि ने पूछा कि आखिर मैंने क्या बिगाड़ा है आप लोगों का. लोग ऐसा काम करने से पहले सोचते भी नहीं हैं कि परिवार पर क्या असर पड़ेगा. ये सब झेलने के लिए वह बिल्कुल तैयार नहीं हैं.

 

Trending news