Anjali Arora को लगा एक और 'झटका', MMS लीक होने के बाद जामताड़ा गैंग ने ऐंठे 10 लाख रुपये
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1367711

Anjali Arora को लगा एक और 'झटका', MMS लीक होने के बाद जामताड़ा गैंग ने ऐंठे 10 लाख रुपये

Fraud with Anjali Arora : कच्चा बादाम गाने से फेमस हुईं अंजलि ने पुलिस को बताया कि एक युवक और युवती उसके पास आए. उन्होंने अपनी कंपनी में निवेश से बड़ा प्रॉफिट होने का सपना दिखाया और रकम की जगह बादाम थमाकर रफूचक्कर हो गए. हाल ही में अंजलि एक वेबसीरीज जामताड़ा सीजन 2 के प्रोमो में देखी गईं. 

 

Anjali Arora को लगा एक और 'झटका', MMS लीक होने के बाद जामताड़ा गैंग ने ऐंठे 10 लाख रुपये

Anjali Arora : अपने वायरल वीडियो से फैंस को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा एक बार फिर चर्चा में हैं. हाल ही में एक MMS वायरल होने के बाद अंजलि अरोड़ा ने खुद सामने आकर इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी. अंजलि ने बताया था कि MMS में दिख रही लड़की वह नहीं है. अभी उनकी जिंदगी में यह भूचाल लगभग खत्म हुआ ही था कि एक बार फिर उन्हें बड़ा झटका लगा. इसके बाद उन्हें पुलिस की मदद लेनी पड़ गई.

दो ठगों ने एक कंपनी में इन्वेस्ट कर 10 करोड़ रुपये कमाने का लालच देकर अंजलि अरोड़ा से 10 लाख रुपये ठग लिए. वीडियो में अंजलि को चूना लगाने वाले दोनों ठग दिखाई भी दिए. गौर करने वाली बात यह है कि कच्चा बादाम गाने से फेमस हुईं अंजलि को प्रॉफिट के 10 करोड़ रुपयों की जगह कच्चे बादाम ही पैक कर दे गए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

दरअसल एक युवक और युवती अंजलि अरोड़ा के पास पहुंचते हैं और उन्हें एक बिजनेस स्कीम समझाने की कोशिश करते हैं. दोनों बताते हैं कि वह जामताड़ा (झारखंड) में ड्रायफ्रूट्स की एक कंपनी खोलना चाहते हैं, जहां काजू, बादाम, किशमिश सब मिलेगा. इतना सुनते ही अंजलि कहती हैं उन्हें कोई काजू बादाम नहीं बेचने, कोई अच्छा आइडिया है तो बताओ नहीं तो निकलो यहां से.

इसके बाद युवती बताती है कि ब्यूटी प्रोडक्ट बनाने वाली एक इंटरनेशनल कंपनी है. अगर अंजलि 10 लाख रुपये देंगी तो उन्हें प्रॉफिट के तौर पर बाद में 10 करोड़ मिलेंगे. साथ ही कंपनी के हर प्रोडक्ट पर उनका चेहरा भी होगा. इसके बाद अंजलि उन्हें 10 लाख रुपये दे देती हैं.

हालांकि आपको बता दें कि अंजलि के साथ हुई यह घटना रियल लाइफ में नहीं हुई है, बल्कि यह नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज जामताड़ा सीजन 2 का सीन है. नेटफ्लिक्स पर यह वेब सीरीज 23 सितम्बर को रिलीज हो चुकी है. आप इसे वहां जाकर देख सकते हैं. 

Trending news