Anjali Arora ने Birthday के बाद शेयर किया ऐसा Video, खूबसूरती के कायल हुए फैंस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1429476

Anjali Arora ने Birthday के बाद शेयर किया ऐसा Video, खूबसूरती के कायल हुए फैंस

Anjali Arora ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बर्थडे के बाद सरप्राइज बर्थडे पार्टी का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आ रही हैं. 

Anjali Arora ने Birthday के बाद शेयर किया ऐसा Video, खूबसूरती के कायल हुए फैंस

Anjali Arora Birthday Video: कच्चा बादाम फेम Anjali Arora ने हाल ही में अपना बर्थडे मनाया, जिसकी  Pictures और Video सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहे हैं. अब Anjali ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बर्थडे का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Anjali Arora की अदाएं देख फैन्स हुए घायल, Video मचा रहा सोशल मीडिया पर धमाल

White सूट में लग रही बला की खूबसूरत
Anjali Arora ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बर्थडे के बाद सरप्राइज बर्थडे पार्टी का वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो आंखों पर पट्टी बांध कर पार्टी में जाती हैं, इस पार्टी में अंजलि White कलर को सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

 

बर्थडे पर रेड ड्रेस में दिखा बोल्ड लुक
Anjali Arora अपने बर्थडे पार्टी में रेड कलर का बैकलेस गाउन पहने नजर आईं थी, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. अंजलि ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए गाउन के साथ रेड एंड व्हाइट स्टोन का नेकलेस पहना था और बालों में जूड़ा बनाया था. सोशल मीडिया यूजर्स को अंजलि का ये लुक काफी पसंद आया था. 

 

Tik Tok से फेमस हुई कच्चा बादाम गर्ल अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया में छाई रहती हैं. कुछ दिनों पहले उनका एक MMS सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद से ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि अंजलि ने इस वीडियो को गलत बताया था और कहा कि कोई उन्हें बदनाम करने की साजिश कर रहा है. अंजलि के कुछ भी शेयर करने के बाद से ही लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते हैं लेकिन फिर भी वो बेबाकी से अपनी Photos और  Video सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं.   

Trending news