Anil Vij News: विपक्ष पर अनिल विज का हमला, कहा- जो 70 साल में नहीं हुआ वो अब होगा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1974746

Anil Vij News: विपक्ष पर अनिल विज का हमला, कहा- जो 70 साल में नहीं हुआ वो अब होगा

Anil Vij News: इन दिनों देश में चुनाव का माहौल है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी राजस्थान में चुनावी कैंपेन कर रहे हैं. इसी बीच वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार जमकर निशाना साध रहे हैं. राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ अडानी और अमित शाह पर निशाना साधा.

Anil Vij News: विपक्ष पर अनिल विज का हमला,  कहा- जो 70 साल में नहीं हुआ वो अब होगा

Anil Vij News: राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री के बारे में पिछले कुछ दिनों से बयान दे रहे हैं, जिसके बाद राहुल गांधी पर अनिल विज ने पलटवार किया. वहीं, मलिकार्जुन खड़गे पर भी गृहमंत्री विज ने जुबानी हमला बोला. उन्होंने कहा कि देश की आजादी के 76 वर्ष के बाद सुप्रीम कोर्ट में डॉक्टर भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा भाजपा के राज में लगने जा रही है, जिन्होंने 70 साल तक राजनीति की उन्होंने तो लगाई नहीं हमारी पार्टी ये कार्य कर रही है.

अनिल विज ने साधा कांग्रेस पर निशाना
आजादी के 76 साल बाद सुप्रीम कोर्ट में डॉक्टर भीम राव अम्बेडकर की प्रतिमा लगने जा रही है, जिसे लेकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये बहुत बड़ी बात है क्योंकि आजादी के बाद जिसने देश की राजनीति संभाली और इसी नाम पर जिन्होंने 70 साल तक राजनीति की उन्होंने तो लगाई नहीं हमारी पार्टी ये कार्य कर रही है, जिन्होंने देश को बनाने में सही काम किया है उनकी प्रतिमा लगाकर उन्हें सम्मान दिया जा रहा है.

राहुल गांधी पर साधा निशाना
इन दिनों देश में चुनाव का माहौल है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी राजस्थान में चुनावी कैंपेन कर रहे हैं. इसी बीच वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार जमकर निशाना साध रहे हैं. राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ अडानी और अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी सामने से टीवी पर आते हैं और हिंदू-मुसलमान, नोटबंदी करते हैं. कैसे अदानी आकर आपका पैसा लेकर चला जाता है और अमित शाह देखते हैं कि किसी ने देखा तो नहीं. इस बयान के बाद राहुल गांधी गृहमंत्री अनिल विज के निशाने पर आ गए और विज ने कहा कि राहुल गांधी को सोते-जागते मोदी और अडानी नजर आते हैं और वो ये भूल जाते हैं कि वो कह क्या रहे हैं. वो कह रहे हैं कि मोदीजी नोटबंदी कर देते हैं, जो अडानी ले जाता है. जो बंद हो गया उसे कोई कैसे ही ले जा सकता है.  मुझे तरस आता है राहुल गांधी की समझ पर.

नेशनल हेराल्ड को लेकर निशानेबाजी
Ed ने नेशनल हेराल्ड की 751 करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त की, जिसके बाद मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि भाजपा चुनाव हारने के डर के कारण जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है, जिसपर निशाना साधते हुए हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि जांच एजेंसी का पहली बार सदुपयोग हो रहा है, जो तुमने काले कारनामे कर रखे हैं या तो बता दो वो काले कारनामे नहीं हैं. एक तो काले कारनामा कर रखे हैं एजीएल में और नेशनल हेराल्ड में, जिस प्रकार चंदा डायवर्ट किया और हरियाणा में भी जिस प्रकार हुड्डा ने एक हुड्डा का प्लाट देकर अपने बेटे दीपेंद्र को उसका डायरेक्टर बना दिया. इन सभी मामलों के लोग उत्तर जानना चाहते हैं. लोग चाहते हैं कि इसमें किस प्रकार की कार्रवाई हुई जो यह सभी खेल खेले गए.

ये भी पढ़ें: OYO News: सफाई के वक्त गिर गई बाइक पर पानी, गुंडों ने की सफाई कर्मचारी की पिटाई

जो दोषी होगा वो पकड़ा जाएगा
राजस्थान की चुनावी माहौल के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. इसी दौरान सीएम गहलोत का कहना है कि इस बार जनता बीजेपी को सबक सिखाएगी. कन्हैया को मारने वाला भी इनका कार्यकर्ता था, कर्नाटक की तर्ज पर राजस्थान में भी भाजपा को जवाब मिलेगा, जिस पर पलटवार करते हुए हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि राजस्थान में तो कांग्रेस बहुत बुरी तरह हार रही है और गहलोत जी को कांग्रेस डूबती हुई नजर आ रही है. इसलिए इस प्रकार का नेगेटिव प्रचार कर रहे हैं. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि "जब हम अंग्रेजों से नहीं डरते और देश को आजादी दिलाई, तो इन BJP वालों से क्या डरेंगे, जिसपर गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि अगर नहीं डरते हो तो सारा दिन क्यों इस तरह की बातें करते हो. अपना काम करो. लोगों को अपनी नीतियां बताओ. जो दोषी होगा, वो पकड़ा जाएगा, जो निर्दोष होगा वो अपने-आप बच जाएगा.

Trending news