Haryana Live News: विपक्ष कर रहा गलत काउंटिंग, फ्लोर टेस्ट के दौरान 23 विधायक भी नहीं रहेंगे साथ: मनोहर लाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2240341

Haryana Live News: विपक्ष कर रहा गलत काउंटिंग, फ्लोर टेस्ट के दौरान 23 विधायक भी नहीं रहेंगे साथ: मनोहर लाल

Haryana News: हरियाणा राजनीति पर मनोहर लाल ने कही बड़ी बात. उन्होंने कहा कि विपक्ष गलत काउंटिंग कर रहा है. फ्लोर टेस्ट के दौरान अगर वे अपने 23 विधायकों को भी बरकरार रख सकें तो बड़ी बात होगी. मुझे तो कोई अविश्वास प्रस्ताव नहीं दिख रहा है. 

 

Haryana Live News: विपक्ष कर रहा गलत काउंटिंग, फ्लोर टेस्ट के दौरान 23 विधायक भी नहीं रहेंगे साथ: मनोहर लाल
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

09 May 2024
21:50 PM

Bhupinder Hooda: कांग्रेस में गुटबाजी पर भूपेंद्र हुड्डा का बड़ा बयान

 

 

20:45 PM

Delhi News: SC के कल के फैसले का कर रहे इंतजार:गोपाल राय  

 

 

19:48 PM

Padmashree: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दिल्ली के राष्ट्रपति भवन खेल के क्षेत्र में जोशना चिनप्पा को पद्मश्री से किया सम्मानित

 

 

19:07 PM

Haryana News: कई JJP विधायकों ने BJP को दिया समर्थन: मनोहर लाल 
Haryana Election News: हरियाणा राजनीति पर मनोहर लाल ने कही बड़ी बात. उन्होंने कहा कि विपक्ष गलत काउंटिंग कर रहा है. फ्लोर टेस्ट के दौरान अगर वे अपने 23 विधायकों को भी बरकरार रख सकें तो बड़ी बात होगी. मुझे तो कोई अविश्वास प्रस्ताव नहीं दिख रहा है. अगर ऐसी कोई भी स्थिति उत्पन्न होती है तो हम एक फ्लोर टेस्ट जरूर करेंगे. कई JJP विधायकों ने BJP को समर्थन दिया है. 

 

18:29 PM

Sirsa News:  दुष्यंत चौटाला और कांग्रेस द्वारा राज्यपाल को पत्र लिखने पर पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कही ये बात 

 

 

17:58 PM
Noida News: काजल की कल सुबह 12:00 बजे से परसों सुबह 12:00 बजे तक चलेगी पूछताछ 
Noida Crime News: स्क्रैप माफिया की महिला मित्र काजल की फिर से रिमांड पर पूछताछ होगी. वहीं काजल कल फिर से कल रिमांड पर लिया जाएगा. जिला न्यायालय ने 24 घंटे का रिमांड स्वीकृत किया है. कल सुबह 12:00 बजे से परसों सुबह 12:00 बजे तक पूछताछ चलेगी.
17:00 PM
Delhi News: केजरीवाल को अंतरिम जमानत देना भेदभावपूर्ण: ED
ED का कहना है कि बहुत से ऐसे मामले हैं. जब जेल में रहते हुए नेताओं ने चुनाव लड़े और जीते हैं. उन्हें चुनाव प्रचार के लिए जमानत नहीं मिली. अगर केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिलती है तो इस आधार पर दूसरे मामलों में जेल में बंद राजनेता भी ऐसी ही राहत की मांग कर सकते हैं. ED का आगे कहना है कि केजरीवाल को अंतरिम जमानत देना भेदभावपूर्ण होगा. एक किसान और एक कारोबारी के लिए अपना काम किसी राजनेता के चुनाव प्रचार करने से कम अहमियत नहीं है.(ऐसे में अगर उन्हें नहीं जमानत मिल सकती तो राजनेता के लिए अलग से कैटेगरी नहीं बनाई जा सकती है.) आम नागरिक के मुकाबले किसी राजनेता का कोई स्पेशल स्टेटस नहीं है. केजरीवाल ने कोर्ट में कोई नियमित या अंतरिम जमानत याचिका भी दाखिल नहीं की है.
 
 
16:17 PM

Haryana News: हरियाणा की राजनीति में सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां JJP के 3-4 विधायकों ने मनोहर लाल से मुलाकात की है. ये मुलाकात पानीपत में महिपाल ढांडा के आवास पर हुई है.

16:15 PM
Arvind Kejriwal: ED ने कहा कि चुनाव प्रचार करने का अधिकार न तो मौलिक अधिकार है, न ही संवैधानिक अधिकार
Delhi Breaking News: ED ने SC में हलफनामा दायर कर अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत देने का विरोध किया है. ED का कहना है कि चुनाव के लिए प्रचार करने का अधिकार न तो मौलिक अधिकार है, न ही संवैधानिक अधिकार है. यहां तक कि ये कानूनी अधिकार भी नहीं है. सुप्रीम कोर्ट 2017 में चुनाव आयोग बनाम मुख्तार अंसारी के मामले में ये फैसला दे चुका है. ED का कहना है कि अभी तक किसी भी राजनीतिक शख्स को चुनाव प्रचार के लिए जमानत नहीं मिली है. यहां तक कि उस शख्स को भी जमानत नहीं मिली है, जो खुद चुनाव लड़ रहा है.
 
 
15:51 PM
Delhi News:  AAP का बीजेपी पर बड़ा आरोप, इनका काम बस केजरीवाल को बदनाम करना है
Arvind Kejriwal: AAP के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ED की सप्लीमेंट्री चार्जशीट को AAP ने BJP कि चार्जशीट बताई है. आप का दावा है कि यह ED की नहीं BJP की चार्जशीट है. AAP ने बीजेपी पर  आरोप लगाया कि इनका काम बस केजरीवाल को बदनाम करना है.
14:31 PM

Delhi News Live Update: कथित शराब घोटाला से जुड़ी बड़ी खबर. कल चार्जशीट दाखिल कर सकती है ED.

 

13:29 PM

Haryana News: आगामी चुनाव को लेकर क्या है दिल्ली की जनता की राय ? किन मुद्दों पर है फोकस? जानें यहां.

12:47 PM

Delhi News Live Update: देखिए इलेकशन से जुड़ी 30 बड़ी खबरें फटाफट अंदाज में.

12:15 PM

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की बड़ी कार्रवाई, 9 शार्प शूटर्स गिरफ्तार.

11:41 AM

Ghaziabad Crime: बंद फ्लैट से एक शव बरामद, बंधे हुए थे हाथ-पैर
Ghaziabad News: गाजियाबाद के थाना अंकुर विहार स्थित एक बंद फ्लैट में एक शव बरामद किया गया है. शव की शिनाख्त मूल रूप से बिहार के रहने वाले सिकंदर (50) के रूप में हुई है. यह यहां किराये पर रह रहा था. फ्लैट से बदबू आने के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. फ्लैट खोलकर पुलिस ने शव को निकाला. बताया गया है कि बॉडी कई दिन पुरानी है. हाथ पैर बंधे हुए थे. किसी ने रंजिशन इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है.

11:35 AM

Delhi News Hindi: दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार तेज. AAP प्रत्याशी कुलदीप कुमार ने निकाली बाइक रैली.

10:41 AM

Delhi News LIve Update: आज शाम 4 बजे चुनाव आयोग से मिलने जाएगा इंडिया गठबंधन का डेलीगेशन. खड़गे की चिट्ठी वाले मामले पर मिलने वाला है विपक्षी गठबंधन.

10:27 AM

Delhi News Live Update: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी करनाल पहुंचे. करनाल में महाराणा प्रताप की जयंती के उपलक्ष में कार्यक्रम करवाए जाए रहे हैं.

09:50 AM

Air India News: एयर इंडिया करेगा उड़ानों में कटौती. एयर इंडिया की 90 से ज्यादा उड़ानें प्रभावित. CEO आलोक सिंह ने जारी किया बयान.

09:31 AM

Delhi Breaking News: सत्येंद्र जैन से जुड़ी बड़ी खबर. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुनवाई आज. राउज एवेन्यू कोर्ट में होगी सुनवाई.

08:52 AM

Air India News: हड़ताली कर्मचारियों पर एयर इंडिया का एक्शन. कई हड़ताली कर्मचारियों को किया बर्खास्त. एयर इंडिया के CEO ने कर्मचारियों को लिखी चिट्ठी.

08:11 AM

Delhi Breaking News: उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट से भाजपा उम्मीदवार मनोज तिवारी ने कहा, "यह चुनाव देश का प्रधानमंत्री चुनने के लिए है. हमारे प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार प्रधानमंत्री मोदी हैं, लेकिन दूसरी तरफ (INDIA गठबंधन के पास) कोई उम्मीदवार नहीं है. केवल 25-26 लोगों का एक दल है, जिसकी कोशिश है कि मोदी जी प्रधानमंत्री ना बनें क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी भ्रष्टाचार, अपराध के विरोधी हैं और वे विकास में विश्वास करते हैं."

07:16 AM

Delhi News Live Update: हज यात्रा 2024 के लिए यात्रियों का पहला जत्था IGI हवाई अड्डे से रवाना हुआ.

06:59 AM

Haj Yatra 2024: हज यात्रा 2024 के लिए यात्रियों का पहला समूह दिल्ली के IGI एयरपोर्ट से रवाना हुआ. देर रात 2 बजकर 20 मिनट पर विमान ने उड़ान भरी.

 

Trending news