Ghaziabad Crime: मां को लेकर प्रेमियों में बहस, बीच में आई नवविवाहिता बेटी की चाकू गोदकर हत्या व दामाद घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2239844

Ghaziabad Crime: मां को लेकर प्रेमियों में बहस, बीच में आई नवविवाहिता बेटी की चाकू गोदकर हत्या व दामाद घायल

Ghaziabad Murder News: चंपा के प्रेमियों में बहस हुई, जिससे आरोपी ने चंपा पर ही हमला कर दिया. अपनी मां को बचाने के आगे आई ज्योति की चाकू गोदकर हत्या कर दी और बीच-बचाव में दामाद भी घायल हो गया. 

 

Ghaziabad Crime: मां को लेकर प्रेमियों में बहस, बीच में आई नवविवाहिता बेटी की चाकू गोदकर हत्या व दामाद घायल

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के अभय खंड चौकी के ठीक सामने एक के बाद एक गर्दन पर चाकू से वारकर 18 वर्षीय ज्योति नाम की महिला को मौत के घाट उतार दिया गया. इस दौरान ज्योति का पति भी घायल हो गया, जिसे अस्पताल भेजा गया है. इस पूरे मामले में पुलिस ने हमलावर बॉबी को गिरफ्तार कर लिया घटना. पूरी देर रात 10:30 बजे की बताई जा रही है. 

इस पूरे मामले को लेकर पीड़ित मां चंपा ने बताया कि देर रात अजय और बॉबी जो की पहले चंपा का पति था, उनकी किसी बात को लेकर बहस हो गई. जिसके बाद चंपा ने बॉबी को चौकी पर बुलाया, जैसे ही बॉबी चौकी पर पहुंचा तो उसने चंपा पर हमला कर दिया. चंपा को बचाने के लिए उसकी बेटी ज्योति आगे आई और ज्योति की गर्दन पर बॉबी ने ताबड़तोड़ धारदार हथियार से हमला कर दिया. देखते ही देखते ज्योति का पति भी बीच-बचाव के लिए सामने आया तो बॉबी ने ज्योति के पति पर भी धारदार चाकू से हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें: मुरथल पर कमर्शियल LPG सिलेंडरों के अवैध कारोबार का पर्दाफाश, 33 सिलेंडर और वाहन जब्त

इससे ज्योति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि ज्योति का पति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जिसका इलाज किया जा रहा है. पीड़ित मां चंपा का कहना है कि वह बहुत पहले बॉबी नाम के शख्स के साथ रहती थी, लेकिन तीन-चार साल से उसने दूरियां बना ली थी. क्योंकि बॉबी जेल चला गया था. इसके बाद चंपा अजय नाम के शख्स के साथ रहने लगी थी और यही बात बॉबी को नागवारा गुजरी. जब वह जेल से छूटकर बाहर आया और उसने यह सब देखा तो उसने इस घटना को अंजाम दिया. आपको बता दें कि ज्योति जोकि 18 वर्ष की थी, उसकी 6 महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी. जानकारी के अनुसार ज्योति प्रेग्नेंट भी थी. ऐसे में देखना होगा पुलिस पीड़ित परिवार को किस तरह से इंसाफ दिलाता है. 

वहीं इसको लेकर एसीपी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि देर रात बॉबी अजय और चंपा के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ. इसके बाद बॉबी नाम के व्यक्ति ने चंपा पर चाकू से हमला कर दिया. बेटी ज्योति के बीच में आने पर और उसके पति ललितेश के बीच बचाव में आने पर दोनों को चाकू मारकर घायल कर दिया. घटना में ज्योति नाम की मौत हो गई है. आरोपी बॉबी को हिरासत में ले लिया गया है तहरीर के आधार पर अग्रिम विधि कार्रवाई की जाएगी.

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news