ओवैसी के दिल्ली आवास पर पथराव, AIMIM प्रमुख ने 2014 का जिक्र कर साधा निशाना
Advertisement

ओवैसी के दिल्ली आवास पर पथराव, AIMIM प्रमुख ने 2014 का जिक्र कर साधा निशाना

Stone Pelting: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, मेरे घर के आसपास के क्षेत्र में पर्याप्त सीसीटीवी कैमरे हैं. उन तक पहुंचा जा सकता है और दोषियों को तुरंत पकड़ा जाना चाहिए.

ओवैसी के दिल्ली आवास पर पथराव, AIMIM प्रमुख ने 2014 का जिक्र कर साधा निशाना

नई दिल्ली: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के आवास पर रविवार शाम अज्ञात बदमाशों ने पथराव किया. घटना की जानकारी मिलने के बाद ओवैसी ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद अतिरिक्त डीसीपी के नेतृत्व में दिल्ली पुलिस की एक टीम ओवैसी के आवास पर पहुंची और मौके से साक्ष्य एकत्र किए. 

घटना अशोक रोड इलाके में स्थित एआईएमआईएम प्रमुख के आवास पर शाम करीब साढ़े पांच बजे हुई. आरोप है पथराव में आवास की खिड़कियों के शीशे टूट गए. ओवैसी ने ट्वीट किया-मेरे दिल्ली आवास पर एक बार फिर से हमला हुआ है. 2014 के बाद यह चौथी घटना है.

इससे पहले आज रात जब मैं जयपुर से लौटा तो मेरे घरेलू नौकर ने बताया कि बदमाशों ने उनके घर पर पथराव किया, जिससे खिड़कियां टूट गईं. दिल्ली पुलिस को उन्हें तुरंत पकड़ना चाहिए. ओवैसी ने संसद मार्ग पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने बताया कि जब वह रात 11:30 बजे अपने आवास पर पहुंचे तो लौटने पर आवास की खिड़कियों के शीशे टूटे हुए और चारों ओर पत्थर पड़े मिले.

घरेलू नौकर ने उन्हें बताया कि बदमाशों ने शाम करीब 5:30 बजे निवास पर पत्थर फेंके. उन्होंने कहा, यह चौथी बार है जब इस तरह का हमला हुआ है. मेरे घर के आसपास के क्षेत्र में पर्याप्त सीसीटीवी कैमरे हैं. उन तक पहुंचा जा सकता है और दोषियों को तुरंत पकड़ा जाना चाहिए. उन्होंने कहा है कि दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए. बता दें कि भरतपुर (राजस्थान ) के नासिर और जुनैद की अपहरण के बाद हरियाणा की भिवानी में जलाकर मारने के मामले में ओवैसी ने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था.

 

Trending news