Adampur Byelection: संवेदनशील और अति संवेदनशील बूथों पर तैनात किया जाएगा अतिरिक्त पुलिस बल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1381267

Adampur Byelection: संवेदनशील और अति संवेदनशील बूथों पर तैनात किया जाएगा अतिरिक्त पुलिस बल

आदमपुर में 53 गांव आते हैं और 1 लाख 71 हजार से ज्यादा मतदाता इस विधानसभा के दायरे में आते हैं. यहां संवेदनशील बूथ कितने हैं, इस बारे में भी विभागों को रिव्यू करने के लिए कहा गया है. 

हिसार के उपायुक्त

हिसार: आदमपुर उपचुनाव (Adampur Byelection) को लेकर हिसार के उपायुक्त और जिला निर्वाचन अधिकारी उत्तम सिंह ने बताया कि चुनाव को स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न करवाने के लिए जिला प्रशासन पुख्ता प्रबंध करेगा. उत्तम सिंह ने सभी राजनीतिक पार्टी के नेताओं को आदर्श चुनाव आचार संहिता की अनुपालना सुनिश्चित करने के निर्देश दिए.

आदमपुर उपचुनाव को लेकर अपने कार्यालय में संबंधित विभागों के अधिकारियों की बैठक लेने के बाद जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि बैठक में संबंधित विभागों के अधिकारियों को आपसी तालमेल स्थापित कर निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित मानदंडों के अनुसार कार्य करने की भी हिदायत दी है.

आदमपुर विधानसभा क्षेत्र में सभी 180 बूथों पर कानून व्यवस्था बनाए रखने के मद्देनजर सुरक्षा कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई जाएगी. संवेदनशील और अति संवेदनशील मतदान केंद्रों पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया जाएगा.

संवेदनशील बूथ कितने हैं, इस बारे में भी विभागों को रिव्यू करने के लिए कहा गया है. इसके साथ ही चुनाव संबंधी गाइडलाइन की पालना करवाने के भी ​अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं. आदमपुर में 53 गांव आते हैं और 1 लाख 71 हजार से ज्यादा मतदाता इस विधानसभा के दायरे में आते हैं. 

Trending news