Aaj Ka Rashifal: संकष्टी चतुर्थी के दिन श्रीगणेश इन राशियों पर बरसाएंगे अपनी खास कृपा, जानें आपकी राशि का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1644606

Aaj Ka Rashifal: संकष्टी चतुर्थी के दिन श्रीगणेश इन राशियों पर बरसाएंगे अपनी खास कृपा, जानें आपकी राशि का हाल

Aaj Ka Rashifal: संकष्टी चतुर्थी के दिन किस पर भगवान गणेश की कृपा बरसेगी. आइए जानते हैं 12 राशियों का हाल.

Aaj Ka Rashifal: संकष्टी चतुर्थी के दिन श्रीगणेश इन राशियों पर बरसाएंगे अपनी खास कृपा, जानें आपकी राशि का हाल

Aaj Ka Rashifal 9 April 2023: आज संकष्टी चतुर्थी है. आज के दिन गणेश के एकदंत रूप की पूजा की जाती है, जिससे की कष्टों का निवारण होता है. दिन 12 राशियों के खास रहने वाला है. किसी को सफलता, किसी को धन का लाभ तो किसी की स्वास्थ में सुधार आएगा. 

मेष राशि (Aries)- मेष राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आप बहुत एक्टिव रहेंगे और समय रहते अपना सारा काम समय से करेंगे. धन की चाह करने वाले आज काम सोच-समझकर करें. आज आप परेशान रहेंगे, लेकिन उसको अपने काम पर हावी न होने दें.  

वृषभ राशि (Taurus)- वृषभ राशि के लोग भी आज एक्टिव रहेंगे और साथ काम को लेकर प्लानिंग करेंगे. वाहन चलाते समय ध्यान रखें, दुर्घटना हो सकती है. नौकरीरपेशा लोगों को काम में सफलता मिलेगी और काम में नए अवसर मिलेंगे. नीजि जिंदगी में परेशानी रहेगी, लेकिन आप उसे सही से हैंडल करेंगे.

मिथुन राशि (Gemini)- आज मिथुन राशि के लोगों की सेहत पहले से बेहतर रहने वाली है. वहीं काम करने की चाह बढ़ेगी. आज किसी भी तरह के काम में पैसा न लगाएं, नुकसान होने की संभावना है. नीजि जिंदगी में तनाव रहेगा पर आप उसे  अच्छी तरह मैनेज कर लेंगे. 

कर्क राशि (Cancer)- कर्क राशि के लोगों की सेहत आज खराब रहने वाली है. पेट से संबंधित परेशानी होगी. जितना हो सके पानी और जूस पिएं, बाहर का न खाएं. ज्यादा परेशानी होने पर डॉक्टर से जरूर सलाह लें. आज न किसी को पैसे उधार दें और न ही किसी से लें. वहीं परिवार में नए सदस्य का आना हो सकता है. 

सिंह राशि (Leo)- आज सिंह राशि के जातक व्सस्थ रहने वाले हैं, जिससे कि सेहत पर असर पड़ेगा. आज परेशान रहने पर भी जिम्मेदारियों को निभाने से पिछे नहीं हंटेंगे. किसी बात को लेकर परिजनों से बात करेंगे और उनसे सलाह भी लेंगे. जो कि आपके लिए मददगार साबित होगी. 

कन्या राशि (Virgo)- कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी खास रहने वाला है. आज आपकी सेहत अच्छी रहेगी, शरीर में फूर्ती रहेगी. वहीं मुश्किल से मुश्किल काम को आसानी से पूरा करेंगे. साथ ही आज रूका हुए धन का आगमन होने वाला है.

तुला राशि (Libra)- तुला राशि के जातक तनाव में रहेंगे, जिससे कि उनको अपनी फीजिकल और मेंटल हैल्थ पर ध्यान देने की जरूरत है. आज आप कहीं बाहर घूमने जाए और साथ ही जो आपको पसंद है वो करें. फंसे हुए पैसे मिलेंगे, जिससे कि आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)- वृश्चिक राशि के लोगों की सेहत पर आज बुरा असर हो सकता है, इसलिए आज बाहर का कुछ न खाएं और समय सोना बहुत जरूरी है. नौकरीपेशा लोगों को ऑफिस के काम से लाभ मिलेगा और आपकी तारिफ होगी. साथ ही मान-सम्मान बढ़ेगा. 

धनु राशि (Sagittarius)- धनु राशि  के लोगों को भी अपनी सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. ध्यान देने से बड़ी परेशानी होने से बच सकते हैं. ऑफिस के काम से आपकी ग्रोथ होगी और अच्छे परिणाम मिलेंगे. आज आपको शुभ समाचार मिल सकते हैं. जिससे कि आपने जीवन में खुशियां आएंगी.

मकर राशि (Capricorn)- मकर राशि के लोग आज व्यस्त रहने वाले हैं. इसलिए स्वास्थ्य की तरफ आज खास ध्यान देना होगा. काम का बोझ बिल्कुल न लें. पैसों को लेकर प्लानिंग जरूर करें क्योंकि खर्च बढ़ सकते हैं. आज कहीं घूमने की प्लानिंग हो सकती है और साथ ही आज आप किसी का इंतजार भी करेंगे. 

कुंभ राशि (Aquarius)- आज आपकी प्रसनेलीटी में बदलाव आएगा. वहीं आज बहुत ही अहम फैसला लेंगे, जिसकी मदद से भविष्य में आपको लाभ होगा. आज आपको किसी महिला के कारण धन का लाभ होगा. किसी भी तरह की लालच की भावना को मन में न आने दें. 

मीन राशि (Pisces)- आज मीन राशि के लोग पैसों को लेकर सावधान रहें. आज बहुत ज्यादा खर्च होने वाला है, इसलिए ध्यान रखें. किसी भी तरह के लेन-देन से बचने की कोशिश करें. आपके घर में किसी तबीयत भी खराब हो सकती है. वहीं किसी फंक्शन को लेकर भी खर्चा हो सकता है. 

Trending news