Aaj Ka Rashifal: इन 3 राशि के लोगों को मिलेगा शनिदेव का आशीर्वाद, जानें किसके लिए आज का दिन है खास
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: इन 3 राशि के लोगों को मिलेगा शनिदेव का आशीर्वाद, जानें किसके लिए आज का दिन है खास

Aaj Ka Rashifal 18 March 2023: शनिवार का दिन मेष, मिथुन और वृश्चिक राशि के लोगों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. जानते हैं सभी राशियों के आज के दिन का हाल. 

Aaj Ka Rashifal: इन 3 राशि के लोगों को मिलेगा शनिदेव का आशीर्वाद, जानें किसके लिए आज का दिन है खास

Aaj Ka Rashifal: आज चैत्र महीने के कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि और दिन शनिवार है. एकादशी तिथि दोपहर पहले 11 बजकर 13 मिनट तक रहेगी, उसके बाद द्वादशी तिथि लग जाएगी. ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. जानते हैं शनिवार का दिन कौन सी राशि के लिए कैसा रहने वाला है.

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों को कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है, जिसे वो पूरी लगन के साथ पूरा करेंगे. धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. आज के दिन अपनी वाणी में मधुरता रखें, परिवार की तरफ से कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है. जीवनसाथी के साथ रिश्ते मधुर रहेंगे. 

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. काफी समय से रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को आज अच्छी नौकरी का ऑफर मिल सकता है. बदलते मौसम की वजह से जीवनसाथी की सेहत बिगड़ सकती है, ध्यान रखें. निवेश करने  से पहले बड़ों की सलाह जरूर लें. 

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, नौकरीपेशा लोगों को आज काम में लापरवाही करने से बचना चाहिए. प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन खास है, घरवाले शादी के प्रस्ताव पर मुहर लगा सकते हैं. खर्च की अधिकता रहेगी. घर से दूर रहने वाले लोग आज परिवार के बारे में चिंतित रह सकते हैं. 

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को आज थोड़ा परेशानी का सामना करना पड़ सकते है. ऑफिस में लोग आपका काम बिगाड़ने की कोशिश करेंगे, सावधान रहें. परिवार के साथ किसी यात्रा पर जानें का विचार बना सकते हैं. खर्च की अधिकता बनी रहेगी. 

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. व्यापार कर रहे लोग आज किसी नए काम को शुरू कर सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा, प्रमोशन हो सकता है. आय में वृद्धि होगी. घर में किसी मेहमान का आगमन हो सकता है, जिससे घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा. 

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. व्यापार करने वाले लोगों को आज उम्मीद से ज्यादा मुनाफा होगा. अपनी वाणी में संयम रखें, वाणी की मधुरता से आप लोगों को प्रभावित कर सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. पैसे कमाने के साथ ही बचाने के बारे में भी प्लानिंग करें, भविष्य के लिए बेहतर होगा. 

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के लोगों का आज का दिन सामान्य रहेगा. व्यापार करने वाले लोगों को आज अपने किसी दोस्त की हेल्प मिल सकती है, जिससे उसे व्यापार में फायदा होगा. आज काफी समय से रुके हुए धन की प्राप्ति के भी योग हैं. नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है.  

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, सीनियर्स की हेल्प से आज आप अपने सभी काम समय से पहले पूरा कर पाएंगे. नौकरी में तरक्की मिलने के योग हैं. व्यापारी वर्ग के लिए भी आज का दिन अच्छा रहने वाला है. अचानक से आई किसी परेशानी की वजह से आपको गुस्सा आ सकते हैं, खुद को शांत रखने का प्रयास करें. परिवार का सहयोग मिलेगा. 

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी. व्यापारी वर्ग को आज उम्मीद के अनुसार लाभ मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों को भी आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है. जीवनसाथी की सेहत की वजह से थोड़ा परेशान रह सकते हैं. 

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोग अपने सीनियर्स की हेल्प से काम पूरा करेंगे. कोई नया प्रोजेक्ट मिलने से काम की अधिकता रह सकती है. व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, आज के दिन कहीं भी निवेश करने से बचें. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बना सकते हैं. 

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोग अपना काम समय से पूरा कर पाएंगे. व्यापारी वर्ग भी आज उम्मीद के अनुसार लाभ मिलने से खुश रहेंगे. किसी धार्मिक आयोजन में शामिल हो सकते हैं. आज के दिन किसी भी काम की शुरुआत करने से पहले माता-पिता का आशिर्वाद जरूर लें.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. व्यापार में उम्मीद के हिसाब से लाभ नहीं मिलने की वजह से परेशान रह सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. परिवार में किसी बात पर विवाद की स्थिति बन सकती है, अपनी वाणी पर संयम रखें और बिना वजह गुस्सा करने से बचें. 

Trending news