Aaj Ka Rashifal: सोमवार के दिन इन राशियों का चमकेगा भाग्य, जानें सभी का राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: सोमवार के दिन इन राशियों का चमकेगा भाग्य, जानें सभी का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 27 March 2023: चैत्र नवरात्रि का छठा दिन कुछ राशि के जातकों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है, वहीं कुछ राशि वालों को परेशानी हो सकती है. जानते हैं सभी राशियों का आज का राशिफल. 

Aaj Ka Rashifal: सोमवार के दिन इन राशियों का चमकेगा भाग्य, जानें सभी का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज चैत्र महीने के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि और दिन सोमवार है. आज चैत्र नवरात्रि का छठा दिन है, आज मां के कात्यायनी स्वरूप का पूजन किया जाएगा. हर दिन ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. जानते हैं सोमवार का दिन कौन सी राशि के लिए कैसा रहने वाला है.

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, नौकरीपेशा लोगों को काम की अधिकता रह सकती है. किसी बात को लेकर मन परेशान रहेगा, संतान पक्ष को लेकर कोई अच्छी खबर मिलेगी. जीवनसाथी के सेहत को लेकर परेशान रह सकते हैं.  

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, परिवार के साथ बेहतर समय बिता पाएंगे. आय के नए साधन बनेंगे, किसी से उपहार मिल सकता है. नौकरीपेशा लोग आज के दिन परेशान रह सकते हैं. 

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन किसी भी नए काम की शुरुआत के लिए अच्छा नहीं है. बेवजह क्रोध करने से बचें. आज के दिन आप परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं. 

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के लोगों का आज का दिन सामान्य रहेगा, अचानक से कोई परेशानी आ सकती है. नौकरीपेशा लोगों को कोई नया प्रोजेक्ट मिलेगा, जिसकी वजह से काम की अधिकता रह सकती है. आय के नए साधन बनेंगे. 

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों आज अपने काम को समय से पूरा कर पाएंगे. किसी दोस्त की मदद से नए काम को शुरू करने की योजना बना सकते हैं. परिवार में किसी बात पर बहस हो सकती है, क्रोध पर नियंत्रण रखेंगे. 

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को रोजगार मिल सकता है. परिवार के किसी सदस्य की सेहत बिगड़ने की वजह से परेशानी हो सकती है. खर्च की अधिकता रहेगी, लेकिन उसके साथ ही आय के नए साधन भी बनेंगे. 

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के लोगों का आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आपको खर्च की अधिकता की वजह से आर्थिक रूप से परेशान होना पड़ सकता है. जीवनसाथी के सहयोग से रुके हुए काम को पूरा कर पाएंगे. व्यापारी वर्ग को नुकसान उठाना पड़ सकता है. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आज आप अपने रुके हुए काम को पूरा कर पाएंगे. व्यापारी वर्ग को उम्मीद के अनुसार लाभ मिलेगा. खर्च की अधिकता रह सकती है.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. घर में कोई धार्मिक आयोजन होगा. अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है, जिसका असर सेहत पर भी पड़ेगा. परिवार का सहयोग मिलेगा.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों को कोई नया प्रोजेक्ट मिलेगा. व्यापारी वर्ग को भी आज उम्मीद के अनुसार मुनाफा मिलेगा, जिससे मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. माता-पिता के साथ वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. 

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को आज जॉब का ऑफर मिल सकता है. परिवार में किसी की सेहत बिगड़ने की वजह से परेशान रहेंगे. यात्रा पर जा सकते हैं.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है,नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. सीनियर्स के साथ किसी भी तरह का विवाद करने से बचें. परिवारिक जीवन अच्छा रहने वाला है, जीवनसाथी के साथ रिश्ते पहले से बेहतर होंगे.

Trending news