Aaj Ka Rashifal: महाष्टमी पर इन लोगों पर बरसेगी मां की कृपा, मिलेगी सफलता और भाग्य देगा साथ
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: महाष्टमी पर इन लोगों पर बरसेगी मां की कृपा, मिलेगी सफलता और भाग्य देगा साथ

Navratri 2023 8th day Rashifal: महाष्टमी के दिन वृषभ, मिथुन, धनु और मीन राशि के जातकों का दिन अच्छा रहने वाले हैं. आइए जानते हैं आपका दिन कैसा रहने वाला है. 

Aaj Ka Rashifal: महाष्टमी पर इन लोगों पर बरसेगी मां की कृपा, मिलेगी सफलता और भाग्य देगा साथ

Aaj Ka Rashifal  2023: आज महाष्टमी के दिन कुछ राशि के जातकों पर मां दुर्गा अपनी कृपा बनाए रखेगी. किसी की सेहत अच्छी होगी तो किसी को धन लाभ होगा. वहीं किसी का नौकरी में प्रमोशन या बिजनेस में मुनाफा होगा. आपके सितारे क्या कहते हैं, आइए जानते हैं. 

मेष राशि (Aries)- महाष्टमी के दिन मेष राशि वालों को अपनी सेहत पर खास ध्यान देना होगा. आज के दिन सभी काम ध्यान से करें नहीं तो किसी के साथ भी बहस हो सकती है. आज मन से किए हुए काम में तरक्की के साथ सम्मान मिलेगा. 

वृषभ राशि (Taurus)- नवरात्रि का आठवा दिन आपका अच्छा रहने वाला है. आज भाग्य साथ देगा, पुराने काम बनेंगे और सफलता हासिल होगी, जिससे आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. वहीं वैवाहिक जीवन भी अच्छा रहेगा, लेकिन प्रेमी जोड़े को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 

मिथुन राशि (Gemini)- आज देवी मां की कृपा से ऑफिस और घर के काम अच्छी तरह से सम्पन्न होंगे औरॉ सफलता भी मिलेगी. आज परिवार में खुशी का माहौल रहेगा वहीं छात्र किसी नए कोर्स में दाखिले को लेकर परिवार से बात कर सकते हैं. इसमें उन्हें माता-पिता का साथ भी मिलेगा. 

कर्क राशि (Cancer)- आज के दिन प्रॉपर्टी से जुड़े लेन-देन, खरीद-बेच में फायदा मिलने की संभावनाएं बनी हुई है. पैसों को लेकर सावधानी बरतने की जरूरत है. पहले से घर में किसी की खराब चल रही तबीयत में सुधार आ सकता है. 

सिंह राशि (Leo)-सिंह राशि के जाकतों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं रहने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहें और साथ ही अपने दुश्मनों से भी आपको सावधानी बरतने की जरूरत है. कोई झूठे केस में आपको फंसाने की कोशिश कर सकता है. 

कन्या राशि (Virgo)- कन्या राशि के लोगों को आज नए लोगों से मिलने का मौका मिल सकता है. ऑफिस में साथियों के साथ काम करने में आनंद आएगा. वहीं घर में भाई-बहनों से किसी काम को लेकर मदद लेनी पड़ सकती है. आज अष्टमी के दिन मां गौरी की पूजा करें. 

तुला राशि (Libra)- पहले किसी बात पर विचार-विमर्श करके लिए गए फैसलों का फल मिल सकता है. वहीं जीवन में सफल होने की संभावनाएं बनी हुईं है. साथ ही रिश्तों में दूरियां आ सकती हैं, इसलिए रिश्तों को मजबूत करने की कोशिस करिए. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)- वृश्चिक राशि के लोगों का दिन आज सामान्य रहेगा. आज आप अपने काम को अच्छा दिखाने की हर मूमकिन कोशिश करेंगे. शादीशुदा जीवन में प्यार बढ़ेगा और प्रेमी जोड़ों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. किसी भी काम को करने से पहले उसके परिणाम के बारे में सोचें.

धनु राशि (Sagittarius)- आज के दिन सांझेदारी में किया गया बिजनेस या किसी भी काम में सफलता मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन हो सकता है. इसलिए अपने काम का और दूसरों और अपने पद का सम्मान करना न भूलें. 

मकर राशि (Capricorn)- आज के दिन आप अपने व्यक्तित्व में बदलाव लाएंगे, जिससे आपको भविष्य में सफलता मिलेगी और लोगों को आपके अंदर आए बदलाव पसंद आएंगे. प्यार में पड़े लोग गहरी सोच में रहने वाले हैं वहीं शादीशुदा लोग झगड़ों को सुलझाने की कोशिश करेंगे. 

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन कुंभ राशि के लोगों का उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. आज आपके मन में किसी के प्रति प्यार की भावना उत्पन्न हो सकती है

मीन राशि (Pisces)- मीन राशि के जातकों को आज परिवार काम को लेकर प्रशंसा कर सकता है. पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी और साथ ही दोस्ती गहरी होगी. आज के दिन आपकी सेहत में सुधार आएगा और बुजूर्गों को गुठने के दर्द से राहत मिलेगी. 

Trending news