Aaj Ka Rashifal: आज इन 5 राशिवालों का पार्टनर से होगा झगड़ा तो इनको मिलेगा रोमांस का मौका
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: आज इन 5 राशिवालों का पार्टनर से होगा झगड़ा तो इनको मिलेगा रोमांस का मौका

15 march 2023 Rashifal: आज मेष, मिथुन, कन्या, तुला, वृश्चिक राशि के लोगों का लव को लेकर दिन परेशानी से भरा रहेगा और इनको झगड़े के साथ रोमांस करने का मौका मिलेगा. 

Aaj Ka Rashifal: आज इन 5 राशिवालों का पार्टनर से होगा झगड़ा तो इनको मिलेगा रोमांस का मौका

Aaj Ka Rashifal 15 march 2023: 15 मार्च का दिन लव को लेकर 5 राशिवालों के लिए परेशान करने वाला रहेगा तो वही किसी को लव पार्टनर से शादी और रोमांस करने का पूरा मौका मिलेगा. 

मेष राशि (Aries)- आज के दजिन आप परेशान रहने वाले हैं. लव-लाइफ को लेकर आप परेशान रहेंगे और अपने साथी से अपने आप को दूर महसूस करेंगे. इसलिए अपना मन लगाने के लिए अकेले न रहें, घर से बाहर जाएं और वो करें जो आपको पसंद हैं. 

वृषभ राशि (Taurus)- आज वृषभ राशि के लोग अपने प्यार को शादी के रिश्ते में बांधन के बारे में सोच सकते हैं. अपने परिवार से इस बात को करने में आपका दोस्त साथ देगा, जिसके साथ अपनी सारी बातें शेयर करते हैं.  किसी दोस्त के सपोर्ट से आप अपने परिवार वालों से लव लाइफ डिस्कस कर सकते हैं.

मिथुन राशि (Gemini)- प्यार की बात करें तो उसको लेकर आप कमजोर पड़ सकते हैं. अपने साथी की तरफ से आगे से बढ़कर प्रयास न लेते से आप परेशान रहेंगे. इसलिए परेशान न हो और अपने साथी को समय दें.  

कर्क राशि (Cancer)- कर्क राशि के जातक आज अपनी शादी के बारे में सोचेंगे और मैट्रिमोनियल साइट पर ज्यादा समय बिताएंगे. आज आप अपने जीवनसाथी की तलाश करेंगे और शायद आपको कोई मिल भी सकता है. 

सिंह राशि (Leo)- आज लव लाइफ की बात करें तो आपका दिन अच्छा रहने वाला है. अपने साथी के साथ समय बिताएंगे और अपने मन की बात करेंगे. आज आप कुछ ऐसे वादें करेंगे जिन्हें भविष्य में आप दोनों निभाने में सक्षम रहेंगे. 

कन्या राशि (Virgo)- आज के दिन प्यार में पड़े लोगों को अपने पार्टनर से धोखा मिल सकता है. साथ ही किसी के साथ नया कनेक्शन बनाने से पहले उसके बारे में सारी जानकारी निकाल लें. उसके बाद ही कोई कदम उठाएं.

तुला राशि (Libra)- आज के दिन किसी से उम्मीद न रखें. आज अपने साथी पर अपनी भावनाएं न थौंप न ही दूसरों को अपने ऊपर उन भावनाओं का प्रभाव होने दें. इस बात को लेकर किसी को भावनाओं के साथ भी न खेंले. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज के दिन वृश्चिक राशि के जातकों को प्यार में धोखा मिल सकता है वहीं शादीशुदा लाइफ में किसी तीसरे के आने से दंपति के जीवन में परेशानियां आ सकती है. जिनको सही होने में समय लग सकता है. 

धनु राशि (Sagittarius)- आज आपका मन कुछ बातों के लेकर परेशान रहेगा, उनके बारे में ज्यादा न सोचें. वहीं आज आप अपने पार्टनर की बातें भी नहीं सुनना चाहोगे. मन को शांत रखें उसके लिए बाहर घूमने जाए और गाने सुनें. 

मकर राशि (Capricorn)- आज मकर राशि वालों का दिन रोमांस से भरा होगा. पार्टनर के साथ कही घूमने जाने का प्लान बना सकते है और घर में भी शादी को लेकर आप बात कर सकते हैं.

कुंभ राशि (Aquarius)- आज आपका मन अशांत रहेगा और अपने आप को अकेला महसूस करेंगे. आप कही अकेले बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं जहां अंजान लोगों के बीच में आप अच्छा महसूस कर सकें. 

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन आपका सामान्य रहेगा. लव पार्टनर से लड़ाई हो सकती है और साथ ही रोमांस का भी मौका मिलने के आसार है. 

Trending news