लॉरेंस बिश्नोई का नाम लेकर कारोबारी से मांगी 5 करोड़ फिरौती, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1220909

लॉरेंस बिश्नोई का नाम लेकर कारोबारी से मांगी 5 करोड़ फिरौती, आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से फिरौती मांगने का मामला सामने आया है. एक शख्स ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का बताकर एक बिजनेसमैन से 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी है. धमकी के बाद बिजनेसमैन ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

लॉरेंस बिश्नोई का नाम लेकर कारोबारी से मांगी 5 करोड़ फिरौती, आरोपी गिरफ्तार

देवेंद्र भारद्वाज/गुरुग्राम: गुरुग्राम में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से फिरौती मांगने का मामला सामने आया है. एक शख्स ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का बताकर एक बिजनेसमैन से 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी है. धमकी के बाद बिजनेसमैन ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए 24 घंटे के अंदर मैसेज करने और धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें: तकनीकी खामी के चलते कांग्रेस हारी, दुष्यंत चौटाला बोले- निकाय चुनाव भी हम जीतेंगे

पुलिस ने बताया कि गुरुग्राम के सेक्टर 10 थाना इलाके में रहने वालें एक बिजनेसमैन से आकाश नाम के शख्स ने व्हाट्सएप मैसेज और व्हाट्सएप कॉल कर 5 करोड़ की फिरौती मांगी थी. आकाश उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का रहने वाला है. 

एसीपी प्रीतपाल सिंह ने बताया कि आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी पहले इसी बिजनेसमैन के पास काम करती थी, जिसके चलते आसानी से बिजनेसमैन के बारे में जानकारी और उसका फोन नंबर मिल गया. आरोपी ने कम समय में ही करोड़पति बनने का ये आसान तरीका अपनाया था, जिसके फलस्वरूप पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आरोपी को 24 घंटे के अंदर की पकड़ लिया. आरोपी आकाश से पुलिस ने मोबाइल, एक देसी कट्टा और कारतूस भी बरामद कर लिए है. पुलिस ने आरोपी को जिला अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है ताकि आरोपी से और भी जानकारी हासिल की जा सके.

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम इस तरह छा गया है की सब बदमाश अब उसके नाम का इस्तेमाल करने लगे है. हाल ही में गुरुग्राम के फरुखनगर इलाके में रहने वाले स्कूल संचालक को एक छात्र ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य बनकर धमकी दी थी. इसके बाद पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया था.

WATCH LIVE TV

Trending news