Delhi Kanjhawala Accident: कंझावला केस में पुलिस का बड़ा खुलासा, एक्सीडेंट के समय स्कूटी पर थीं 2 लड़कियां
Advertisement
trendingNow11512278

Delhi Kanjhawala Accident: कंझावला केस में पुलिस का बड़ा खुलासा, एक्सीडेंट के समय स्कूटी पर थीं 2 लड़कियां

Delhi Car Accident: कंझावला सड़क हादसे में बड़ा खुलासा हुआ है और पता चला है कि जब पुलिस मृतक पीड़ित लड़की का रूट ट्रेस कर रही थी, तब उन्हें पता लगा कि पीड़ित के साथ स्कूटी पर एक और लड़की थी.

Delhi Kanjhawala Accident: कंझावला केस में पुलिस का बड़ा खुलासा, एक्सीडेंट के समय स्कूटी पर थीं 2 लड़कियां

Delhi Kanjhawala Girl Accident: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कंझावला सड़क हादसे में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बड़ा खुलासा किया है और बताया है कि एक्सीडेंट (Delhi Kanjhawala Accident) के समय पीड़ित अंजली के साथ स्कूटी पर एक और लड़की थी. पुलिस ने बताया कि पीड़ित मृतक लड़की का जब एक्सीडेंट हुआ तब वो लड़की पीछे बैठी थी.

रूट ट्रेस करने के दौरान हुआ खुलासा

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जब पुलिस मृतक पीड़ित लड़की का रूट ट्रेस कर रही थी, तब उन्हें पता लगा कि पीड़ित के साथ स्कूटी पर एक और लड़की थी. अब एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें फंक्शन से जाती दोनों लड़कियां दिख रही हैं.

सीसीटीवी फुटेज में नजर आईं दोनों लड़कियां

सीसीटीवी फुटेज में दोनों रात 1 बजकर 45 मिनट पर एक होटल से नए साल की पार्टी करके निकलती दिखाई दे रही हैं. पीड़ित अंजली पिंक टी-शर्ट में नजर आ रही है, जबकि उसकी दोस्त निधि रेड टी-शर्ट में दिख रही है. स्कूटी निधि चला रही है, जबकि अंजलि पीछे बैठी हुई है. इसके बाद यहां से निधि स्कूटी चलाकर जाती है, लेकिन कुछ दूरी पर अंजली कहती है स्कूटी मैं चलाऊंगी, जिसके बाद अंजली स्कूटी चलाती है और निधि पीछे बैठ जाती है.

दूसरी लड़की को आई थी हल्की चोट

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, एक्सीडेंट के दौरान दूसरी लड़की को थोड़ी चोट आई थी और वह घटनास्थल से अपने घर चली गई. लेकिन, अंजली की टांगे गाड़ी के एक्सेल में फंस गई थी, जिसके बाद कार मैं बैठे आरोपी अंजलि को घसीटते रहे.

पुलिस दर्ज करेगी दूसरी लड़की का बयान

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक्सीडेंट के वक्त स्कूटी पर बैठी दूसरी लड़की को ट्रेस कर लिया है. अब पुलिस लड़की का बयान भी दर्ज करेगी और पता लगाने की कोशिश करेगी कि उस वक्त क्या हुआ था.

लड़की को कार के साथ 13 किलोमीटर तक घसीटा

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में नए साल के मौके पर दिल दहलाने वाली वारदात हुई, जब एक स्कूटी सवार लड़की को कार सवार आरोपियों ने करीब 13 किलोमीटर तक घसीटा, जिसके बाद लड़की की मौत हो गई. पुलिस ने वारदात में शामिल सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिया है और जांच जारी है. बताया जा रहा है कि कार सवार आरोपियों ने पहले स्कूटी सवार लड़की को टक्कर मारी और फिर उसे करीब 13 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गए.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 

Trending news