केजरीवाल और LG के बीच 'नाराजगी' बढ़ी, उपराज्यपाल की बैठक में नहीं पहुंचे CM
Advertisement
trendingNow11269285

केजरीवाल और LG के बीच 'नाराजगी' बढ़ी, उपराज्यपाल की बैठक में नहीं पहुंचे CM

Kejriwal skips weekly meeting: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के वीकेंड मीटिंग में नहीं पहुंचे. इसे केजरीवाल और राज्यपाल के बीच बढ़ते हुए तल्खी के रूप में देखा जा रहा है.

केजरीवाल और LG के बीच 'नाराजगी' बढ़ी, उपराज्यपाल की बैठक में नहीं पहुंचे CM

CM Kejriwal skips LG weekly meeting: दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच तल्खी कम होते नहीं दिख रही है. एलजी द्वारा सीएम के सिंगापुर दौरे की फाइल नामंजूर करने के बाद नाराजगी काफी बढ़ गई थी. ऐसे में बताया जा रहा है कि दिल्ली के एलजी विनय कुमार सक्सेना की साप्ताहिक बैठक में सीएम अरविंद केजरीवाल शामिल नहीं हुए.

  1. एलजी के मीटिंग में नहीं पहुंचे केजरीवाल
  2. दोनों के बीच बढ़ी तल्खी
  3. एलजी भी पहले मीटिंग से बना चुके हैं दूरी

फाइल नामंजूर के बाद बढ़ी तल्खी

वहीं, इससे पहले दिल्ली एलजी भी 8 जुलाई को होने वाली साप्ताहिक बैठक में शामिल नहीं हुए थे. बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सिंगापुर के दौरे में जाने वाले थे, लेकिन उपराज्यपाल द्वारा उनके दौरे की फाइल को नामंजूर कर दिया गया. इसके बाद से ही राजभवन और दिल्ली सरकार के बीच तल्खी बढ़नी शुरू हो गई थी.

सीबीआई जांच की सिफारिश

वहीं, राज्यपाल ने दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति पर सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी. ऐसे में दिल्ली के मुख्यमंत्री खफा हो गए. सूत्रों से पता चला है कि इसको देखते हुए सीएम केजरीवाल, एलजी की वीकेंड मीटिंग में शामिल नहीं हुए.
ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news