Delhi AIIMS FIRE: दिल्ली में एम्स के एंडोस्कोपी रूम में लगी आग, मरीजों को सुरक्षित निकाला गया
Advertisement

Delhi AIIMS FIRE: दिल्ली में एम्स के एंडोस्कोपी रूम में लगी आग, मरीजों को सुरक्षित निकाला गया

AIIMS के एंडोस्कोपी रूम में आग लगने के बाद हड़कंप मच गया. बिल्डिंग से धुआं निकलता दिखाई दिया. समय रहते वहां मौजूद लोगों को सुरक्षित निकला लिया. राहत की बात है कि किसी जानमाल की हानि नहीं हुई है.

Delhi AIIMS FIRE: दिल्ली में एम्स के एंडोस्कोपी रूम में लगी आग, मरीजों को सुरक्षित निकाला गया

AIIMS Fire: दिल्ली (Delhi) में एम्स (AIIMS) के इमरजेंसी वार्ड के पास आज (सोमवार को) आग लग गई. जिसके बाद मौके पर दमकल की 8 गाड़ियां पहुंचीं. आग पर काबू पा लिया गया है. बताया जा रहा है कि एंडोस्कोपी डिपार्टमेंट में आग लगी थी. आग लगने के बाद लोगों को रेस्क्यू किया गया. आग इतनी तेज थी कि उसके धुएं का गुबार ऊपर तक उठता दिखाई दे रहा था. ताजा अपडेट के मुताबिक, इमरजेंसी वार्ड के ऊपर लगी आग बुझा दी गई है. वॉर्ड से मरीज निकाल लिए गए थे. राहत की बात है कि अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है.

जानकारी के मुताबिक, आग की चपेट में एम्स का एंडोस्कोपी रूम आ गया. वहां से भी लोगों को निकाल लिया गया है. बताया जा रहा है कि आज 11 बजकर 54 मिनट पर फायर डिपार्टमेंट को आग लगने की सूचना दी गई थी. जिसके बाद फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने का काम शुरू किया. 

अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है और आग पर काबू पा लिया गया है. अधिकारियों ने बताया कि सुबह करीब 11 बजकर 54 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली. इसके तुरंत बाद दमकल की 6 गाड़ियों को घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया गया. सूत्रों के अनुसार, आग पुरानी ओपीडी की दूसरी मंजिल पर आपातकालीन वार्ड के ऊपर बने एंडोस्कोपी रूम में लगी. वहां मौजूद सभी मरीजों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया.

गौरतलब है कि दिल्ली के AIIMS हॉस्पिटल में इलाज कराने के लिए देशभर से लोग पहुंचते हैं. कई मरीजों के केस तो देश के बाहर से भी आते हैं. जानकारी के अनुसार, हर दिन हजारों की संख्या में मरीज दिल्ली के AIIMS अस्पताल पहुंचते हैं. दिल्ली एम्स हॉस्पिटल में वर्ल्ड क्लास सुविधाएं हैं.

Trending news