हवाई यात्री न लें टेंशन, अब इस एयरपोर्ट पर कोरोना की RT-PCR नेगेटिव रिपोर्ट की नहीं जरूरत
Advertisement
trendingNow1941563

हवाई यात्री न लें टेंशन, अब इस एयरपोर्ट पर कोरोना की RT-PCR नेगेटिव रिपोर्ट की नहीं जरूरत

इससे पहले देश के किसी भी राज्य से मुंबई एयरपोर्ट पर लैंड करने वालों को कोरोना की RT-PCR नेगेटिव रिपोर्ट दिखाना अनिवार्य था. 

फाइल फोटो.

मुंबई: हवाई यात्रा करने वालों के लिए अच्छी खबर आई है. अब आपको मुंबई की यात्रा करने के लिए अपने साथ कोरोना की RT-PCR नेगेटिव रिपोर्ट (RT-PCR Negative Report) साथ लेकर चलने की जरूरत नहीं है. स्थानीय प्रशासन ने आदेश जारी करते हुए कहा है कि देश के किसी भी कोने से मुंबई आने वालों को अब एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर कोरोना की RT-PCR नेगेटिव रिपोर्ट दिखाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. बशर्ते आपने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ली हों. 

  1. मुंबई की हवाई यात्रा करने वालों के लिए अच्छी खबर
  2. कोरोना की RT-PCR नेगेटिव रिपोर्ट जरूरी नहीं
  3. वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके लोगों को मिलेगी राहत

बता दें कि इससे पहले देश के किसी भी राज्य से मुंबई एयरपोर्ट पर लैंड करने वालों को कोरोना की RT-PCR नेगेटिव रिपोर्ट दिखाना अनिवार्य था. नेगेटिव रिपोर्ट न होने पर एयरपोर्ट पर टेस्ट करवाने के बाद ही बाहर जाने दिया जाता था. ऐसे में कई यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ता था. 

कोरोने के कम होते मामलों के बीच स्थानीय प्रशासन ने इस नियम में छूट देने का फैसला किया है. बता दें कि हालही में महाराष्ट्र के अन्य जिलों से मुंबई में आने पर कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट की अनिवार्यता को खत्म किया गया था. 

दोनों डोज ली है तभी मिलेगी छूट

स्थानीय प्रशासन का कहना है कि ऐसे लोग जिन्हें कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी हैं वो वैक्सीन सर्टिफिकेट दिखाकर मुंबई में आ सकते हैं.

Trending news