Congress change Twitter DP: PM मोदी के बाद कांग्रेस ने बदली ट्विटर की प्रोफाइल फोटो, साथ में लिखा ये खास संदेश
Advertisement
trendingNow11286330

Congress change Twitter DP: PM मोदी के बाद कांग्रेस ने बदली ट्विटर की प्रोफाइल फोटो, साथ में लिखा ये खास संदेश

Congress Twitter DP: कांग्रेस ने तिरंगे संग पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू (Pandit Jawaharlal Nehru) की तस्वीर ट्वीट कर कहा कि तिरंगा हमारे दिल में और लहू बनकर हमारी रगों में है.

Congress change Twitter DP: PM मोदी के बाद कांग्रेस ने बदली ट्विटर की प्रोफाइल फोटो, साथ में लिखा ये खास संदेश

Congress changed Social Media Profile Pic: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के बाद कांग्रेस पार्टी ने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी प्रोफाइल फोटो को बदल दिया है. कांग्रेस ने तिरंगे के साथ पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू (Pandit Jawaharlal Nehru) की फोटो लगाई है. स्वतंत्रता दिवस से पहले 'हर घर तिरंगा' अभियान के तहत कांग्रेस ने प्रोफाइल फोटो में बदलाव किया है. इसके साथ ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने भी तिरंगे संग पंडित नेहरू की तस्वीर अपने प्रोफाइल फोटो में लगाई है.

कांग्रेस ने पंडित नेहरू की फोटो संग शेयर किया खास मैसेज

तिरंगे के साथ पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू (Pandit Jawaharlal Nehru) की फोटो शेयर करते हुए एक खास मैसेज भी दिया है. कांग्रेस ने ट्विटर पर लिखा, 'तिरंगा हमारे दिल में है, लहू बनकर हमारी रगों में है. 31 दिसंबर, 1929 को पंडित नेहरू ने रावी नदी के तट पर तिरंगा फहराते हुए कहा था, 'अब तिरंगा फहरा दिया है, ये झुकना नहीं चाहिए.' आइए हम सब देश की अखंड एकता का संदेश देने वाले इस तिरंगे को अपनी पहचान बनाएं. जय हिंद. #MyTirangaMyPride'

राहुल और प्रियंका गांधी ने भी शेयर की फोटो

पूर्व पीएम पंडित जवाहरलाल नेहरू की फोटो शेयर करते हुए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने लिखा, 'देश की शान है, हमारा तिरंगा. हर हिंदुस्तानी के दिल में है, हमारा तिरंगा.' वहीं, प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने लिखा, 'विजयी विश्व तिरंगा प्यारा, झंडा ऊंचा रहे हमारा.'

पीएम मोदी ने की थी प्रोफाइल पर तिरंगा लगाने की अपील

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने रविवार को 'मन की बात' 91वें एपिसोड में देशवासियों से 2 अगस्त से 15 अगस्त के बीच अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रोफाइल फोटो के रूप में तिरंगा लगाने की अपील की थी. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा था कि 'आजादी का अमृत महोत्वस' जन आंदोलन में बदल रहा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news