Bengaluru: लाउड म्यूजिक को लेकर आपत्ति जताने पर पड़ोसियों ने किया हमला, सेना के अधिकारी के भाई की मौत
Advertisement
trendingNow11640087

Bengaluru: लाउड म्यूजिक को लेकर आपत्ति जताने पर पड़ोसियों ने किया हमला, सेना के अधिकारी के भाई की मौत

Bengaluru News: बताया जा रहा है कि  लॉयड नेहेमियाह ने रात करीब 4.30 बजे और आरोपियों से आवाज कम करने को कहा. हालांकि, वॉल्यूम कम करने के बजाय, युवकों ने लॉयड से झगड़ा करने लगे.

Bengaluru: लाउड म्यूजिक को लेकर आपत्ति जताने पर पड़ोसियों ने किया हमला, सेना के अधिकारी के भाई की मौत

Bengaluru Crime News:  बेंगलुरू के एचएएल पुलिस थाने के विग्नान नगर में रविवार को तेज संगीत पर आपत्ति जताने पर पड़ोसियों द्वारा पीटे गए 54 वर्षीय एक व्यक्ति की मंगलवार को मौत हो गई. कश्मीर में तैनात कर्नल डेविड नेहेमियाह के छोटे भाई लॉयड नेहेमियाह को तीन युवकों ने पीटा था.

इस संबंध में एचएएल पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज की गई और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपियों की पहचान राम सामंत राय, बासुदेव सामंत राय और अभिषेक सिंह के रूप में हुई है, जिनकी उम्र 26 से 30 साल के बीच है. उन्होंने कथित तौर पर लॉयड, उसकी बहन और दो अन्य पड़ोसियों पर हमला किया था. भीषण हमले के बाद, लॉयड की बीमार मां को आईसीयू में ले जाना पड़ा क्योंकि उनका दम घुटने लगा था.

जानकारी के मुताबिक मां अभी भी अस्पताल में थी जब गंभीर रूप से घायल हुए लॉयड को गहरा सदमा लगने के बाद मंगलवार को अस्पताल ले जाया गया.

लगता है उन्हें अंदरूनी चोटें लगी थीं
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कर्नल डेविड नेहेमियाह ने बताया, ‘ऐसा लगता है कि उन्हें अंदरूनी चोटें लगी थीं और उनकी मौत हो गई.‘ उन्होंने अफसोस जताया कि यह सबसे दुर्भाग्यपूर्ण है कि उसके भाई को अपने पड़ोसियों से म्यूजिक वॉल्यूम कम करने के लिए कहने पर अपना जीवन गंवाना पड़ा.

कर्नल डेविड नेहेमियाह ने कहा कि वह इस मुद्दे को अधिकारियों के सामने उठाएंगे क्योंकि उनके परिवार ने न्याय मांगा है.

लॉयड ने पहले भी आरोपियों टोका था
बताया जा रहा है कि लॉयड ने रात करीब 4.30 बजे और आरोपियों से आवाज कम करने को कहा. हालांकि, वॉल्यूम कम करने के बजाय, युवकों ने लॉयड से झगड़ा करने लगे और उन्हें अपने घर से बाहर आने की चुनौती दी और उसे गाली देते रहे. बाहर निकलते ही उन लोगों ने उस पर हमला कर दिया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लॉयड ने पहले भी तीन बार युवकों को इसके चलते टोका था.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.comसबसे पहलेसबसे आगे

Trending news