CCTV में कैद हुई शर्मनाक वारदात, गाय के साथ एक शख्स ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

CCTV में कैद हुई शर्मनाक वारदात, गाय के साथ एक शख्स ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh News: दुर्ग एसपी ने बताया, ‘पुलिस ने आरोपी को महाराष्ट्र (Maharashtra) से गिरफ्तार किया और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया. मामले में आगे की कार्रवाई कानून के अनुसार की जा रही है.’

CCTV में कैद हुई शर्मनाक वारदात, गाय के साथ एक शख्स ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग जिले (Durg District) में एक गाय (Cow) के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. पुलिस (Police) ने मंगलवार रात को आरोपी हसन खान को गिरफ्तार किया. यह पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई थी.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक दुर्ग के पुलिस अधीक्षक (एसपी) शलभ कुमार सिन्हा ने कहा, ‘पुलिस ने आरोपी को महाराष्ट्र (Maharashtra) से गिरफ्तार किया और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया. मामले में आगे की कार्रवाई कानून के अनुसार की जा रही है.’

दुर्ग एसपी ने कहा कि पुलिस ने अलग-अलग टीमों का गठन कर उसकी तलाश शुरू की थी.

जामुल थाना क्षेत्र की घटना
एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना जामुल थाना क्षेत्र में 24 मई, 2023 को हुई और सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई थी. उन्होने कहा कि यह तब सामने आई जब घटना की फुटेज वायरल हो गई.

जघन्य कृत्य का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कई आक्रोशित सदस्यों ने जामुल पुलिस स्टेशन पर जाकर अपराधी को गिरफ्तार करने की मांग की. उन्होंने कार्रवाई करने, आरोपी को गिरफ्तार करने और इस तरह के घिनौने कृत्य में शामिल व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की.

कपड़ा विक्रेता है आरोपी
जांच के आधार पर पुलिस ने आरोपी की पहचान दिल्ली के रहने वाले कपड़ा विक्रेता हसन खान के रूप में की है. आरोपी यहां हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहता था.

(इनपुट - ANI)

Trending news