GameOver: चेतन शर्मा के इस्तीफे पर BCCI का रिएक्शन, राजीव शुक्ला ने कही ये बड़ी बात
Advertisement

GameOver: चेतन शर्मा के इस्तीफे पर BCCI का रिएक्शन, राजीव शुक्ला ने कही ये बड़ी बात

Chetan Sharma Resignation: ज़ी न्यूज़ के Operation GameOver का असर दिखने के बाद चेतन शर्मा (Chetan Sharma) ने चीफ चीफ सेलेक्टर के पद से इस्तीफा दे दिया है. इसपर अब बीसीसीआई (BCCI) का रिएक्शन सामने आया है.

GameOver: चेतन शर्मा के इस्तीफे पर BCCI का रिएक्शन, राजीव शुक्ला ने कही ये बड़ी बात

Operation GameOver: ज़ी न्यूज़ के ऑपरेशन गेमओवर (Operation GameOver) का बड़ा असर दिखाई दे रहा है. चेतन शर्मा (Chetan Sharma) बीसीसीआई (BCCI) के चीफ सेलेक्टर (Chief Selector) के पद से हट गए हैं. उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. बीसीसीआई ने चेतन शर्मा का इस्तीफा मंजूर कर लिया है. चेतन शर्मा के इस्तीफे पर अब बीसीसीआई का रिएक्शन भी सामने आया है. BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला (Rajeev Shukla) ने कहा है कि चेतन शर्मा ने खुद इस्तीफा भेजा है. BCCI सचिव जय शाह ने उनका इस्तीफा मंजूर कर लिया है.

BCCI ने साजिश से किया इनकार

बता दें कि ज़ी न्यूज़ से बातचीत में BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने किसी भी तरह की साजिश से इनकार किया है. राजीव शुक्ला ने कहा है कि BCCI में साजिश के लिए जगह नहीं है. गौरतलब है कि ज़ी न्यूज़ के प्रोग्राम GameOver का बड़ा प्रभाव दिखा है. जल्द ही अंतरिण चीफ सेलेक्टर की घोषणा होगी. सूत्रों के मुताबिक, शिव सुंदर दास को अंतरिम चीफ सेलेक्टर बनाया जा सकता है. रेस में उनका नाम सबसे आगे है.

राजीव शुक्ला ने कही ये बड़ी बात

बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा कि इस मामले में बीसीसीआई सचिव जय शाह बात करेंगे. बीसीसीआई में कोई षडयंत्र नहीं रचा जाता है. बीसीसीआई में हम सबको साथ लेकर चलते हैं. हम सब एक परिवार हैं.

Operation GameOver का बड़ा असर

गौरतलब है कि ज़ी न्यूज़ के खुफिया कैमरे पर चेतन शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम और उसके प्लेयर्स को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे. सौरव गांगुली से लेकर विराट कोहली और रोहित शर्मा तक के बारे में चेतन शर्मा ने कई बातें कही थीं. हालांकि, अब Operation GameOver के बाद उनको BCCI के चीफ सेलेक्टर के पद से इस्तीफा देना पड़ा.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news