Operation GameOver: सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे चेतन शर्मा, स्टिंग में ये कहने के बाद देना पड़ा इस्तीफा
Advertisement

Operation GameOver: सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे चेतन शर्मा, स्टिंग में ये कहने के बाद देना पड़ा इस्तीफा

Chetan Sharma Sting Operation: ज़ी न्यूज़ के ऑपरेशन गेमओवर (Operation GameOver) का बड़ा असर हुआ है. चेतन शर्मा (Chetan Sharma) को BCCI के अपने चीफ सेलेक्टर के पद से इस्तीफा देना पड़ा है.

Operation GameOver: सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे चेतन शर्मा, स्टिंग में ये कहने के बाद देना पड़ा इस्तीफा

Chetan Sharma News: पूर्व क्रिकेटर चेतन शर्मा (Chetan Sharma) ने BCCI के चीफ सेलेक्टर (Chief Selector) के पद से इस्तीफा दे दिया है. ज़ी न्यूज़ के Operation GameOver का बड़ा असर देखने को मिला है. ज़ी न्यूज़ के स्टिंग ऑपरेशन (Sting Operation) में चेतन शर्मा ने कई बड़े खुलासे किए थे, जिसके बाद उनको अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा. चेतन शर्मा का नाम इस वक्त पर ट्विटर (Twitter) पर ट्रेंड कर रहा है. विराट से लेकर रोहित तक और टीम इंडिया के खिलाड़ियों की फिटनेस पर चेतन शर्मा ने काफी कुछ कहा था, आइए उसके बारे में जानते हैं.

स्टिंग ऑपरेशन में क्या बोले चेतन शर्मा?

ज़ी न्यूज़ के शो गेम ओवर में चेतन शर्मा ने खुलासा किया था कि टीम इंडिया के खिलाड़ी फिटनेस हासिल करने के लिए इंजेक्शन लेते हैं. स्टिंग ऑपरेशन के वीडियो में चेतन शर्मा ये बातें कहते हुए दिख रहे हैं.

रिपोर्टर- इंजरी छुपा कर ले जाते हैं.

चेतन शर्मा- 85 प्रतिशत पर हमें बोलते हैं कि सर खेलने दो, पर मेडिकल साइंस उन्हें क्लियर नहीं करती है. ये प्रॉब्लम आती है. प्लेयर तो खेलना चाहता है. प्लेयर कभी मना नहीं करता. अब जैसे बुमराह झुक ही नहीं पा रहा है तो क्या करेगा? एक-दो ऐसा मेजर इंजरी होता है. Otherwise 80 फीसदी पर भी ये लोग. ये तो बदमाश ऐसे हैं चुपचाप कोने में जाकर इंजेक्शन लेकर कहेंगे हम तो फिट हैं सर.

रिपोर्टर- पेन किलर सर.

चेतन शर्मा- पेन किलर नहीं, इंजेक्शन लेते हैं, पता भी नहीं लगता. पेन किलर का तो प्रिस्किप्शन लेना पड़ेगा ना. एंटी डोपिंग में आ जाएगी. इंजेक्शन का तो उन्हें सीधा पता है कि कौन सा इंजेक्शन है जो Anti-doping में नहीं आते हैं.

रिपोर्टर- खुद से ही.

चेतन शर्मा- नहीं अरे ये इतने बड़े सुपरस्टार हैं इनके पास डॉक्टरों की कमी है क्या. एक फोन करेंगे रात को डॉक्टर आएगा. घर पर लगाकर चला जाएगा.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news