Azamgarh Election Result: आजमगढ़ में हार के बाद भी मायावती को इस बात की खुशी, कार्यकर्ताओं से की ये अपील
Advertisement

Azamgarh Election Result: आजमगढ़ में हार के बाद भी मायावती को इस बात की खुशी, कार्यकर्ताओं से की ये अपील

Mayawati is happy with BSP Performance in Parliamentary Bypoll: बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव (Azamgarh Lok Sabha Bypoll) में पार्टी के प्रदर्शन से खुशी जाहिर की और पार्टी कार्यकर्ताओं से अगले लोकसभा चुनाव की तैयारी जारी रखने की अपील की.

Azamgarh Election Result: आजमगढ़ में हार के बाद भी मायावती को इस बात की खुशी, कार्यकर्ताओं से की ये अपील

Mayawati Reaction on Azamgarh Election Result: आजमगढ़ लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में समाजवादी पार्टी (SP) और बहुजन समाज पार्टी (BSP) को हार का सामने करना पड़ा और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दिनेश लाल यादव ने जीत दर्ज की. हालांकि इस हार के बावजूद बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) खुश है और अपने कार्यकर्ताओं से 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी जारी रखने अपील की.

बसपा के बेहतर प्रदर्शन से खुश हैं मायावती

बहुजन समाज पार्टी (BSP) की अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव (Azamgarh Lok Sabha Bypoll) में अपने दल के बेहतर प्रदर्शन को आगे बढ़ाते हुए 2024 के आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के लिए तैयारी को लगातार जारी रखने का आह्वान किया है.

मायावती ने चुनाव को लेकर ट्वीट कर कही ये बात

मायावती (Mayawati) ने ट्वीट किया, 'बीएसपी के सभी छोटे-बड़े कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और पार्टी प्रत्याशी शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली आदि ने आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव जिस संघर्ष और दिलेरी के साथ लड़ा है, उसे आगे 2024 लोकसभा आमचुनाव तक जारी रखने के संकल्प के तहत चुनावी मुस्तैदी यथावत बनाए रखना भी जरूरी है.'

बसपा प्रमुख मायावती (BSP Chief Mayawati) ने दूसरे ट्वीट में कहा, 'सिर्फ आजमगढ़ ही नहीं, बल्कि बीएसपी की पूरे यूपी में 2024 लोकसभा आमचुनाव के लिए जमीनी तैयारी को वोट में बदलने हेतु भी संघर्ष और प्रयास लगातार जारी रखना है. इस क्रम में एक समुदाय विशेष को आगे होने वाले सभी चुनावों में गुमराह होने से बचाना भी बहुत जरूरी है.'

बसपा उम्मीदवार को मिले 2.66 लाख वोट

बता दें कि उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ ने समाजवादी पार्टी (SP) के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव को हराया. चुनाव परिणाम में बसपा उम्मीदवार शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली तीसरे स्थान पर रहे, लेकिन उनको 266000 से ज्यादा वोट हासिल हुए.

मायावती को भरोसा- बसपा कर सकती है बीजेपी का मुकाबला

उपचुनाव में बहुजन समाज पार्टी (BSP) के प्रदर्शन पर संतोष जाहिर करते हुए मायावती (Mayawati) कहा कि इससे यह साबित हो गया है कि सपा नहीं, बल्कि सिर्फ बसपा ही भाजपा से मुकाबला कर सकती है. ट्वीट के जरिए मायावती का कहना था कि बसपा मुसलमानों को यह समझाने का लगातार प्रयास करेगी, ताकि प्रदेश में बहुत बहुप्रतीक्षित राजनीतिक परिवर्तन हो सके.

ये भी पढ़ें- आजमगढ़ और रामपुर में हार पर आया अखिलेश यादव का पहला रिएक्शन, ट्वीट कर कह दी ये बात

लाइव टीवी

Trending news