Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत राजनीति में करेंगी एंट्री, इस सीट से चुनाव लड़ने की जताई इच्छा
Advertisement
trendingNow11415958

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत राजनीति में करेंगी एंट्री, इस सीट से चुनाव लड़ने की जताई इच्छा

Himachal Elections: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा है कि वो हिमाचल प्रदेश से चुनाव लड़ने को तैयार हैं. अगर जनता और पार्टी चाहेगी तो चुनाव लड़ेंगी.

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत राजनीति में करेंगी एंट्री, इस सीट से चुनाव लड़ने की जताई इच्छा

Himachal Elections 2022: हिमाचल प्रदेश चुनाव से पहले फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने घोषणा कि है कि अगर बीजेपी चाहेगी तो वो हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनाव लड़ेंगी. उन्होंने कहा कि अगर जनता चाहती है और पार्टी उन्हें टिकट देती है तो वो चुनाव लड़ेंगी. बता दें कि कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं.

चुनाव लड़ने को तैयार है कंगना

जानकारी के मुताबिक, कंगना रनौत एक मीडिया संस्थान के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थीं. इसी दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वो राजनीति में आकर जनता की सेवा करने के लिए तैयार हैं? तो उन्होंने सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'वैसे तो मेरी कोई इस तरह की मंशा तो नहीं है. लेकिन हिमाचल के लोग चाहेंगे कि मैं मंडी से चुनाव के लड़ूं, तो मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं है. लेकिन मैं चाहती हूं राजनीति में और लोगों को आगे आना चाहिए.'

पीएम मोदी को बताया महापुरुष

उन्होंने कहा कि अगर हिमाचल की जनता मुझे सेवा करने का मौका देंगे तो ये मेरे लिए सौभाग्य की बात होगी. अपने परिवार के बारे में बताते हुए कंगना ने कहा, 'मैं पॉलिटिकल फैमिली से ताल्लुक रखती हूं. पहले मेरे पिता कांग्रेस में विश्वास रखते थे. लेकिन 2014 में मोदी जी के आने के बाद ट्रांसफॉर्मेशन हुआ. मेरा पूरा परिवार आज मोदी जी को जय बोलता है.' उन्होंने पीएम मोदी की सराहना करते हुए उन्हें 'महापुरुष' बताया.

पहले राजनीति में आने से किया था मना

गौरतलब है कि करीब महीने भर पहले कंगना रनौत ने कहा था कि राजनीति में उनकी गहरी दिलचस्पी है, लेकिन पेशेवर तरीके से इसमें कदम रखने की फिलहाल उनकी कोई योजना नहीं है. उन्होंने कहा था, ‘मेरी राजनीति में कदम रखने की कोई योजना नहीं है. मैं अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हूं. मुझे राजनीति में दिलचस्पी है, लेकिन केवल एक कलाकार के रूप में और मैं एक सफल कलाकार हूं. मैंने अपना करियर 16 साल की उम्र में शुरू किया था और बहुत संघर्षों के बाद इस मुकाम पर पहुंची हूं.’

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news