Blast near Golden Temple: स्वर्ण मंदिर के पास फिर धमाका! पुलिस ने इलाके को घेरा, कमिश्नर ने कहा- मामले की कर रहे जांच
Advertisement
trendingNow11689598

Blast near Golden Temple: स्वर्ण मंदिर के पास फिर धमाका! पुलिस ने इलाके को घेरा, कमिश्नर ने कहा- मामले की कर रहे जांच

Blast Near Amritsar: अमृतसर में एक हफ्ते के अंदर तीसरी बार धमाके की खबर है. बुधवार देर रात वहां पर तेज विस्फोट की आवाज आई. सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और फोरेंसिक टीमों से भी जांच करवाई गई. 

फाइल फोटो

Blast Near Amritsar Golden Temple Punjab: पाकिस्तान की शह पर पंजाब में एक बार फिर माहौल खराब करने की कोशिश लगातार जारी है. अमृतसर के स्वर्ण मंदिर के पास बुधवार देर रात फिर धमाके की खबर है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची और इलाके को घेर लिया. इसके साथ ही पुलिस की फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया. शहर के पुलिस कमिश्नर नौनिहाल सिंह भी देर रात मौके पर पहुंचे और अधिकारियों से मामले की जानकारी ली. उन्होंने कहा कि मामले की जांच चल रही है. रिपोर्ट आने के बाद ही धमाके के बारे में कुछ कहा जा सकेगा. 

पुलिस को रात 12:15 बजे मिली धमाके की सूचना

मीडिया से बात करते हुए कमिश्नर नौनिहाल सिंह ने कहा, हमें रात में 12:15 बजे के आसपास जानकारी मिली की स्वर्ण मंदिर के पास एक धमाके जैसी भारी आवाज़ सुनाई दी है. शायद फिर से कोई धमाका (Blast Near Amritsar Golden Temple) हुआ है. हम अभी इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं कि यह एक धमाका था या किसी ओर वजह से आवाज आई थी. इसकी जांच की जा रही है. जिन लोगों ने धमाके की जानकारी दी है, उनके बयानों का सत्यापन किया जा रहा है. 

श्री गुरु रामदास सराय के पास धमाका!

सूत्रों के मुताबिक अमृतसर में बुधवार देर रात हुआ धमाका (Blast Near Amritsar Golden Temple) श्री गुरु रामदास सराय के पास हुआ. तेज धमाका होते ही इलाके में दहशत फैल गई. इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर समेत तमाम बड़े पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. साथ ही फोरेंसिक लैब के वैज्ञानिकों को भी जांच के लिए बुलाया गया. घटना के एक चश्मदीद के मुताबिक पुलिस के घटनास्थल से लेटर भी मिला है, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. 

शहर में एक हफ्ते में 3 धमाके

अमृतसर में शनिवार से लेकर अब तक 3 बार धमाके (Blast Near Amritsar Golden Temple)हो चुके हैं. पहला धमाका शनिवार शाम को स्वर्ण मंदिर के पास एक स्वीट शॉप में चिमनी की वजह से हुआ था. इस धमाके की तीव्रता इतनी तेज थी कि श्रद्धालु घबरा गए और कुछ घरों की खिड़किया भी टूट गईं. बाद में फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की. इसके बाद शहर में और धमाके की खबर आई. अब बुधवार देर रात अमृतसर में हुआ यह तीसरा धमाका रहा. पुलिस इन तीनों धमाकों की कड़ियां जोड़ने में जुटी है. 

Trending news