संसद की सुरक्षा में चूक को विजयवर्गीय ने बताया छोटी चीज.... कहा- विपक्ष ने बहुत बड़ा बनाया
Advertisement
trendingNow12014181

संसद की सुरक्षा में चूक को विजयवर्गीय ने बताया छोटी चीज.... कहा- विपक्ष ने बहुत बड़ा बनाया

मीडिया से बात करते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि मुझे लगता है कि विपक्ष छोटी सी बात को बड़ा बना रहा है. ऐसा इसलिए किया जा रहा है ताकि कांग्रेस सांसद के 400 करोड़ की बेनामी संपत्ति की बात दब जाए. जानिए बीजेपी नेता क्या कहा?

फाइल फोटो

Lapse in security of Parliament: संसद की सुरक्षा में चूक को लेकर विपक्ष हमलावर है. इस बीच बीजेपी के कद्दार नेता कैलाश विजयवर्गीय का एक बयान सुर्खियों में है. भाजपा नेता ने कहा कि विपक्ष ने ‘बहुत छोटी चीज’ को बहुत बड़ा बना दिया है. संसद की सुरक्षा में कथित चूक को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने ये बयान दिया. बीजेपी नेता ने कहा कि इस बात को विपक्ष इसलिए बड़ा बना रहा है ताकि कांग्रेस के एक सांसद से कथित तौर पर जुड़े परिसरों से करीब 400 करोड़ रुपये की बेनामी संपत्ति की बात छुपाई जा सके.

मीडिया से बात करते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि मुझे लगता है कि विपक्ष छोटी सी बात को बड़ा बना रहा है. ऐसा इसलिए किया जा रहा है ताकि कांग्रेस सांसद के 400 करोड़ की बेनामी संपत्ति की बात दब जाए. गौरतलब है कि पिछले दिनों झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू के घर से बेनामी संपत्ति जब्त की गई है. भाजपा नेता ने कहा कि यह कोई इतना बड़ा ममला नहीं है. इसकी जांच हो रही है. गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि हम इस मामले की तह तक जाएंगे.

भाजपा नेता ने कहा कि गृह मंत्री के आश्वासन के बाद भी अगर विपक्षी सांसद हंगामा कर रहे हैं, तो उनका इरादा नेक नहीं लगता है. मीडिया जब विजयवर्गीय से सवाल किया कि क्या भविष्य में वो राज्य में कोई बड़ी भूमिका में नजर आ सकते हैं तो इस पर बीजेपी नेता कहा कि मैं भाजपा का महामंत्री हूं और मैं अब भी बड़ी भूमिका में हूं.

आपको बता दें कि राज्य में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने दमदार तरीके से सत्ता में वापसी की. इस पर उम्मीद जताई जा रही थी कि किसी बड़े नेता को बीजेपी आलाकमान राज्य की बागडोर दे सकती है जिनमें कैलाश विजयवर्गीय का भी नाम था. हालांकि, पार्टी ने सबको चौंकाते हुए मोहन यादव जैसे नए चेहरे पर दांव खेला है और उन्हें मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बयान है.

Trending news