Bihar News: दो बहुओं ने मिलकर कर दी सास की हत्या, शव को मकई के खेत में छिपाया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2180101

Bihar News: दो बहुओं ने मिलकर कर दी सास की हत्या, शव को मकई के खेत में छिपाया

Bihar News: बिहार के सुपौल जिले में दो बहुओं ने मिलकर अपने सास की हत्या कर दी. दोनों ने सास के शव को मकई के खेत में छिपा दिया था.

बहुओं ने मिलकर कर दी सास की हत्या

सुपौल: जदिया थाना क्षेत्र के फुलकाहा में एक महिला की लाश मकई के खेत में मिलने से हड़कंप मच गया. जिसकी पहचान स्थानीय निवासी गुलाब देवी पति कपिल देव राम के रूप में हुई थी. इस मामले में पुलिस ने कांड दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. इस मामले में पुलिस ने हत्या की गुत्थी महज 24 घंटा के अंदर ही सुलझा लिया है और हत्यारिन दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है. त्रिवेणीगंज एसडीपीओ विपिन कुमार ने इस मामले में बताया कि गुलाब देवी की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि मृतका गुलाब देवी की दोनों बहुओं ने ही मिलकर किया है. बताया गया कि जब इस मामले को लेकर दोनों बहुओं से पूछताछ की गई तो दोनों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया.

मिली जानकारी के अनुसार पारिवारिक कारणों से दोनों बहुओं ने ही मिलकर अपनी सास गुलाब देवी की बेरहमी से हत्या कर दी. हत्या करने के बाद दोनों ने शव को मकई खेत में छुपा दिया था. पुलिस ने हत्या के आरोपी दोनों महिलाओं सुष्मिता कुमारी और संजू देवी को न्यायिक हिरासत में सुपौल भेज दिया है. दरअसल जदिया थाना क्षेत्र के फुलकाहा में कल मकई के खेत में 50 वर्षीय गुलाब देवी का शव बरामद किया गया था.

बताया गया कि परसों बुधवार के दिन गुलाब देवी दिन के एक बजे के करीब घर से खाना खाकर रुपये निकासी के लिए जदिया बाजार स्थित सीएसपी गई हुई थी. लेकिन उस दिन देर रात तक वो घर वापस नहीं लौटी. जिसके बाद कल सुबह खोजबीन किया गया तो गुलाब देवी का शव मकई के खेत में मिला. जिसके बाद पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम में भेज जांच शुरू की. अनुसंधान के क्रम में पुलिस को बड़ी सफलता मिली और हत्या के इस मामले का उद्भेदन पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर कर दोनों आरोपी महिलाओं को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

इनपुट- सुभाष चंद्रा

ये भी पढ़ें- मशरूम उत्पादन से महिलाओं को आत्मनिर्भर बना रही हैं सुषमा देवी, जानें कितनी है कमाई

Trending news