चाचा जी पलट गए नहीं तो दस लाख लोगों को नौकरी देते: तेजस्वी यादव
Advertisement

चाचा जी पलट गए नहीं तो दस लाख लोगों को नौकरी देते: तेजस्वी यादव

Lok Sabha Chunav 2024:बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि वो तो चाचा जी पलट गए हैं, नहीं तो हम दस लाख युवाओं को नौकरी देते. इंडिया गठबंधन की सरकार बनाइए एक करोड़ युवाओं को सरकारी नौकरी देंगे. 

तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार

Lok Sabha Chunav: लोकसभा चुनाव को लेकर तेजस्वी यादव लगातार प्रचार कर रहे हैं. वह अपने विरोधियों पर इस दौरान जमकर निशाना भी साध रहे हैं. इस बीच जदयू के साथ 17 महीने बिहार में सरकार चलाने के बाद, जब नीतीश अलग हुए तब से तेजस्वी यादव सीएम नीतीश पर निशाना साध रहे हैं. राजद नेता अपनी चुनावी सभा में नीतीश कुमार पर तंज भी कस रहे हैं. 

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि वो तो चाचा जी पलट गए हैं, नहीं तो हम दस लाख युवाओं को नौकरी देते. इंडिया गठबंधन की सरकार बनाइए एक करोड़ युवाओं को सरकारी नौकरी देंगे. 

दरअसल, 18 अप्रैल दिन गुरुवार को सुपौल लोकसभा से राजद उम्मीदवार चंद्रहास चौपाल ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया है. जिसके बाद सदर बाजार के गांधी मैदान में जनसभा का आयोजन किया गया. जहां तेजस्वी यादव, मुकेश सहनी, मनोज झा कारी सोहेब, रामबृक्ष सादा, रणविजय साहू, भरत भूषण मंडल, सतीश कुमार दास, चन्द्रशेखर यादव, साधु पासवान, डॉ अजय कुमार सिंह सहित तमाम इंडी गठबंधन के दिग्गज नेता कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि महज 17 महीने में तेजस्वी ने 5 लाख सरकारी नौकरी देने का काम किया है. 

यह भी पढ़ें:Land For Job स्कैम के समय तेजस्वी नाबालिग थे तो आज लोगों की जमींने लौटा दें: जदयू

इससे पहले बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गुरुवार को मधेपुरा के रासबिहारी हाई स्कूल मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, यह चुनाव संविधान और लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है. भाजपा के नेता पूरे देश में संविधान बदलने की बात कह रहे हैं. यह बाबा साहेब अंबेडकर का लिखा हुआ संविधान है. किसी माई के लाल में दम नहीं जो संविधान को बदल सके. तेजस्वी यादव मधेपुरा लोकसभा सीट से राजद प्रत्याशी कुमार चंद्रदीप के समर्थन में रैली कर रहे थे.

यह भी पढ़ें:'मोदी-BJP की जुमलेबाजी में नहीं फंसना है', मधेपुरा में तेजस्वी का NDA पर करारा वार

रिपोर्ट: सुभाष चंद्रा

Trending news