Supaul News: भीषण आग में लाखों रुपये का सामान जलकर खाक, सिलेंडर ब्लास्ट में एक जख्मी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2184057

Supaul News: भीषण आग में लाखों रुपये का सामान जलकर खाक, सिलेंडर ब्लास्ट में एक जख्मी

Bihar News: माधोपुर में अचानक लगी आग हवा के कारण तेजी से फैल गई, जो देखते ही देखते दर्जन भर घरों को अपनी चपेट में ले लिया. जिसके बाद घटनास्थल पर अफरा तफरी का आलम मच गया. आग की लपटें इतनी तेज थी कि कोई भी नजदीक जाने का साहस नहीं कर पाया.

Supaul News: भीषण आग में लाखों रुपये का सामान जलकर खाक, सिलेंडर ब्लास्ट में एक जख्मी

सुपौल: छातापुर थाना क्षेत्र के माधोपुर वार्ड नंबर 03 में भीषण आग लगने का मामला सामने आया है. इस हादसे में एक दर्जन से ऊपर घर समेत घर में रखे लाखों की संपत्ति जलकर खाक हो गई. इसके अलावा सिलेंडर ब्लास्ट होने से एक व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए छातापुर अस्पताल में भर्ती किया गया है. घटनास्थल पर अफरा तफरी का आलम है. मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने स्थानीय लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाया है. मौके प्रशासन की टीम भी पहुंच गई है.

जानकारी के लिए बता दें कि अचानक लगी आग हवा के कारण तेजी से फैल गई, जो देखते ही देखते दर्जन भर घरों को अपनी चपेट में ले लिया. जिसके बाद घटनास्थल पर अफरा तफरी का आलम मच गया. आग की लपटें इतनी तेज थी कि कोई भी नजदीक जाने का साहस नहीं कर पाया. जिसके बाद सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने स्थानीय लोगों के सहयोग से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस बीच सिलेंडर ब्लास्ट से एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जख्मी 25 वर्षीय असलम वार्ड न 5 का निवासी बताया जा रहा है. जिसे आनन फानन में नजदीकी अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.

इसके अलावा बता दें कि स्थानीय लोगों का आरोप है कि दमकल की गाड़ी विलंब से पहुंची, जिससे आग बुझाने में विलंब हुआ. पीड़ित परिवार मुआवजे की मांग की है. हालांकि मौके पर छातापुर पुलिस और अंचल से कर्मी भी पहुंच गए हैं. स्थिति का जायजा लेकर क्षति का आकलन कर रहे हैं.

इनपुट- सुभाष झा

ये भी पढ़िए- Bihar News: फुलवारी शरीफ में एक कैदी की हुई मौत, पुलिस विभाग में मची खलबली

 

Trending news