Mukesh Sahni: मुकेश सहनी का मोदी सरकार पर हमला, कहा- जो चंदा देते हैं उन्हें धंधा देता है
Advertisement

Mukesh Sahni: मुकेश सहनी का मोदी सरकार पर हमला, कहा- जो चंदा देते हैं उन्हें धंधा देता है

Mukesh Sahni: विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ये अडानी और अंबानी की सरकार है. जो उन्हें चंदा देते हैं उन्हें वो धंधा देता है.

मुकेश सहनी

सुपौल: विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख गुरुवार को सुपौल में चुनावी दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा ये अडानी और अंबानी की सरकार है जो चंदा देते उन्हें धंधा देता है जो चंदा नहीं देते उसके घर ईडी भेज देते हैं. अपने संबोधन में मुकेश सहनी ने कहा कि आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा है, ये बनी हुई सरकार को गिरा देते हैं, सांसद और विधायक को खरीद लेते हैं. ये अडानी और अंबानी की सरकार है कहते हैं तुम हमें चंदा दो हम तुम्हें धंधा देंगे, जो चंदा नहीं मुदेते उसके घर ईडी भेज देते हैं. सरकार चंदा के नाम पर गुंडागर्दी कर रही है.

दरअसल आज सुपौल लोकसभा से राजद उम्मीदवार चंद्रहास चौपाल ने अपने नामांकन का पर्चा दाखिल किया है. जिसके बाद सदर बाजार के गांधी मैदान में जनसभा का आयोजन किया गया. जहां तेजस्वी यादव, मुकेश सहनी, मनोज झा कारी सोहेब, रामबृक्ष सादा, रणविजय साहू, भरत भूषण मंडल, सतीश कुमार दास, चन्द्रशेखर यादव, साधु पासवान, डॉ अजय कुमार सिंह सहित तमाम इंडि गठबंधन के दिग्गज नेता कार्यक्रम में शामिल हुए. बता दें कि इससे पहले भी हुए चुनावी सभा में मुकेश सहनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर वादाखिलाफी का आरोप लगाया था.

मुकेश सहनी ने कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी अपने वादे भूल गए हैं. 2022 तक उन्होंने सभी गरीबों को पक्का मकान देने का वादा किया था, लेकिन कितने गरीबों के पास आज अपना घर है. फसलों की एमएसपी बढ़ाने की बात भी उन्होंने कही थी, लेकिन क्या हुआ? तब मुकेश सहनी ने लोगों से आह्वान किया था कि वादाखिलाफी करने वाली सरकार को बदल देना चाहिए. यह सरकार गरीबों की नहीं, अमीरों की है.

इनपुट- सुभाष झा

ये भी पढ़ें- बिना Voter ID के भी कर सकते हैं मतदान, पास में रखने होंगे ये दस्तावेज

 

Trending news