Chhapra Violence: 'सेल्फ डिफेंस में गोलियां चलेंगी', राजीव प्रताप रूडी के बयान पर गुस्से में तेजस्वी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2257862

Chhapra Violence: 'सेल्फ डिफेंस में गोलियां चलेंगी', राजीव प्रताप रूडी के बयान पर गुस्से में तेजस्वी

Chhapra Violence: छपरा की घटना पर तेजस्वी ने कहा कि हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है और हमने अधिकारियों से बात की, हम चाहते हैं कि जो कोई कुख्यात अपराधी गोली चलाकर भाग रहे हैं. वह जल्दी पकड़े जाएं और जो लोग घायल हुए हैं हम सुबह से ही उनके संपर्क में है, हमारी पार्टी के लोग लगातार संपर्क में है. 

तेजस्वी यादव ने राजीव प्रताप रूडी पर निशाना साधा

Chhapra Violence: छपरा में लोकसभा चुनाव के बाद हुई गोलीबारी में एक राजद कार्यकर्ता की मौत हो गई. इस पर नेताओं की तरफ से खूब बयानबाजी हो रही है. सारण से बीजेपी प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी के एक बयान को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव पूरी तरह से गुस्से में दिखाई दिए. दरअसल, रूडी ने कहा था कि लोग किसी के घर पर चढ़ आएंगे तो सेल्फ डिफेंस में गोलियां चलेंगी ही. इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि मुझे सुनने में आया कि रूडी जी ने कहा कि अभी और गोलियां चलेगी, जो कहीं न कहीं यह बताता है कि उन्हें हार का डर सता रहा है. इसलिए वह विचलित होकर ऐसा बयान दे रहे हैं. 

राजद नेता तेजस्वी यादव ने आगे कि अभी चुनाव का समय है, इसलिए अभी कुछ कहना उचित नहीं है. मगर, मैं इसे यहीं छोड़ूंगा, समय आने पर इसका पूरा जवाब दिया जाएगा. तेजस्वी ने कहा कि रूडी बहुत पढ़े-लिखे व्यक्ति है और कोई पढ़ा लिखा व्यक्ति ऐसा कहता है क्या?

छपरा की घटना पर तेजस्वी ने कहा कि हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है और हमने अधिकारियों से बात की, हम चाहते हैं कि जो कोई कुख्यात अपराधी गोली चलाकर भाग रहे हैं. वह जल्दी पकड़े जाएं और जो लोग घायल हुए हैं हम सुबह से ही उनके संपर्क में है, हमारी पार्टी के लोग लगातार संपर्क में है. अस्पताल भी जा रहे हैं. वहां हम अपडेट ले रहे हैं. अभी चुनाव का समय है. उसमें कुछ कहना उचित नहीं है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोग अपनी पार्टी की तरफ से जिनकी मौत हुई है उनके परिवार के साथ खड़े रहेंगे, जो भी आर्थिक मदद होगा पार्टी वह करेंगी. अभी वैसा माहौल नहीं है कि हम लोग बात कर सके और इस बात को हम लोग ज्यादा तूल नहीं देना चाहते हैं. उम्मीद है प्रशासन से कि जो भगोड़े हैं, जो कुख्यात अपराधी हैं जल्द से जल्द पकड़े जाएंगे.

प्रधानमंत्री के बयान पर तेजस्वी ने कहा कि जब भी वह आते हैं तेजस्वी-तेजस्वी कहते हैं, आप काम की बात कीजिए, 10 साल में आपने क्या किया ? वह बात कीजिए
राजीव प्रताप रूडी ने छपरा घटना पर कहा था कि गोली मारने वाले ने सेल्फ डिफेंस में गोली चलाया है इस पर तेजस्वी ने कहा कि रूढ़ि बहुत पढ़े-लिखे व्यक्ति है हमें सुनने में आया है की रूढ़ि जी ने कहा है कि और गोलियां चलेंगी, अगर पढ़ा लिखा व्यक्ति अगर ऐसा कहता है तो वो हार के डर से विचलित हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें:'अगर गलती से भी महागठबंधन की सरकार आई तो...', आखिर चिराग पासवान ने ये क्या कह दिया

बता दें कि बिहार के सारण में चुनाव बाद हुई राजनीतिक हिंसा पर बीजेपी प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी ने प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने विपक्षी कार्यकर्ताओं पर जमकर आरोप लगाया था. बीजेपी नेता ने कहा था कि बूथ पर किसी भी प्रत्याशी को जाने अधिकार नहीं है, अगर बूथ पर कोई प्रत्याशी जाता है तो वह अपराध है, उनके बूथ पर जाने के बाद ही बूथ कैप्चरिंग की आशंका को लेकर लोग शोर मचाया और वही से मामला बिगड़ता हुआ चला गया. राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि लोग किसी के घर पर चढ़ आएंगे तो सेल्फ डिफेंस में गोलियां चलेंगी ही. उन्होंने राजद पर आरोप लगाया कि बूथ कैप्चरिंग करके ही 15 साल सरकार चला लिए थे.

यह भी पढ़ें:कोई हमारी जान लेना चाहता है तो हम भी कर सकते है जवाबी कार्रवाई- बीजेपी के वकील

Trending news