Chhapra News: मुंह पे कपड़ा बांध कर घर में घुसे दो युवक, दो लड़कियों समेत पिता की हत्या, मां की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2340176

Chhapra News: मुंह पे कपड़ा बांध कर घर में घुसे दो युवक, दो लड़कियों समेत पिता की हत्या, मां की हालत गंभीर

Chhapra Crime News: छपरा में अपराधियों ने परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी है. अपराधियों ने पिता और उनकी दो बेटियों को मौत के घाट उतार दिया. इतना ही अपराधियों ने मां को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने प्रेम प्रसंग में इस वारदात को अंजाम दिया.

प्रेमिका के पिता और बहन की हत्या

Chhapra: बिहार के छपरा में तिहरा हत्याकांड का मामला सामने आया है. रसूलपुर थाना क्षेत्र के धनाडीह गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक साथ तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया है. लड़की की मां शोभा देवी ने बताया कि लगभग दो बजे रात को दो युवक मुंह को कपड़े से बांध कर पीछे के दरवाजे से घर में प्रवेश कर छत पर सो रहे मेरे पति तारकेश्वर सिंह और मेरी दो पुत्रियों यथा - 15 वर्षीय चांदनी कुमारी और 13 वर्षीय आभा कुमारी को सोए अवस्था में ताबड़तोड़ चाकुओं से वार कर हत्या कर दिया गया. जबकि मुझे भी चाकू से वार कर हत्या करने का प्रयास किया गया है, लेकिन घर से भाग कर किसी तरह अपनी जान बचाने के कामयाब हुई.

मृतक तारकेश्वर सिंह की पत्नी शोभा देवी के बयान पर रसूलपुर थाना क्षेत्र के हरिजन टोला निवासी संतोष कुमार राम के 22 वर्षीय पुत्र सुधांशु कुमार उर्फ रौशन. जबकि सुनील राम के 25 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार को सारण पुलिस की तरफ से कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिसिया पूछताछ में दोनों अभियुक्तों की तरफ से इस घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया गया है. साथ ही इन दोनों के हाथ पर किसी धारदार हथियार से बने जख्म भी मिला है. इसके अलावा खून से सने कपड़े भी मिले हैं. जिसे FSL जांच के लिए जब्त किया गया है. घटना में इस्तेमाल चाकू को गांव के ही कुआं से बरामद कर लिया गया है.

सारण के पुलिस अधीक्षक डॉ कुमार आशीष ने इस घटना की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि यह घटना प्रेम प्रसंग में की गई है. जिसमें एक साथ तीन लोगों की हत्या से जुड़ा हुआ है. जबकि मां बुरी तरह से जख्मी हो गई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि प्रथम दृष्टया सुधांशु कुमार उर्फ़ रौशन और मृतिका चांदनी कुमारी के बीच काफी दिन पहले प्रेम- प्रसंग चल रहा था, लेकिन कुछ दिनों से बंद हो गया था. जिसको लेकर सुधांशु कुमार उर्फ रौशन की तरफ से घर पर जाकर धमकी दी गई थी. उसके बाद ही इस तरह की जघन्य वारदात को अंजाम दिया गया है.

रिपोर्ट: राकेश

Trending news