चुनाव खत्म, लालू की बेटी चली सारण से सिंगापुर! रोहिणी आचार्य बोलीं-15 दिन के बाद फिर आएंगे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2290350

चुनाव खत्म, लालू की बेटी चली सारण से सिंगापुर! रोहिणी आचार्य बोलीं-15 दिन के बाद फिर आएंगे

Rohini Acharya: रोहिणी आचार्य ने कहा कि छपरा में आज दो लोगों को गोली मारी गयी है. इस घटना पर राजीव प्रताप रूडी को बताना चाहिए गोलियां क्यों चल रही है. मंत्रिमंडल के विस्तर पर रोहिणी आचार्य ने कहा कि सच्चाई सामने आ गया. विपक्ष यही कहता था सच्चाई सब सामने आ गया है.

रोहिणी आचार्य

Rohini Acharya: सारण लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने वाली लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य सिंगापुर जाने वाली हैं. सिंगापुर जाने से पहले उन्होंने मीडिया से बिहार की राजधानी पटना में बातचीत की. रोहिणी आचार्य ने कहा कि हम सिंगापुर जा रहे हैं बच्चों से मिलने. सारण की जनता और राजद कार्यकर्ता से धन्यवाद. मैं उनके बीच में रहकर उनकी बेटी काम करेंगी. सिंगापुर से हम 15 दिन के बाद फिर आएंगे.

रोहिणी आचार्य ने कहा कि छपरा में आज दो लोगों को गोली मारी गयी है. इस घटना पर राजीव प्रताप रूडी को बताना चाहिए गोलियां क्यों चल रही है. मंत्रिमंडल के विस्तर पर रोहिणी आचार्य ने कहा कि सच्चाई सामने आ गया. विपक्ष यही कहता था सच्चाई सब सामने आ गया है. जनता डिसाइड करेगी, जनता से कितना वादा किए थे. झूठे वादा किए थे क्या, हुआ ठठन गोपाल बना दिए जनता को फिर से कुछ नहीं दिया गया.

यह भी पढ़ें:NDA सरकार की पहली कैबिनेट में बिहार को बड़ी सौगात, राज्य के 38 लाख लोगों को मिलेंगे पक्का मकान

तेजस्वी यादव के उस बयान पर की झुनझुना थमा दिया है बिहार को इस पर रोहिणी आचार्य ने कहा कि सही बोले हैं बिहार की जनता भी बोल रही है कि झुनझुना थमा दिया गया है. झांसा देकर गए थे फिर से झांसा देंगे.

यह भी पढ़ें:तेजस्वी यादव और मनोज झा पर भड़के सतीश चंद्र दुबे, कहा, 'लालू-राबड़ी ने बिहार को ठगा'

नीतीश कुमार को फिर से आने के सवाल पर रोहिणी आचार्य ने कहा कि हम क्यों बुलाएंगे उनको? हम लोग उनका आशीर्वाद ले रहे हैं. चाचा जी से जी से पूछिए कि कब आशीर्वाद देने आएंगे. हम लोग तो बाल बच्चे हैं कब आशीर्वाद देने आएंगे. चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण समारोह में नीतीश कुमार के नहीं जाने पर रोहिणी आचार्य ने कहा कि तबीयत खराब होगा उनका आराम करने दीजिए.

रिपोर्ट: शिवम कुमार

Trending news