Chhapra News: छपरा होटल में पुलिस की रेड, आपत्तिजनक अवस्था मे पकड़े गए 19 लड़के-लकड़ियां, होटल एक साल के लिए सील
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2299801

Chhapra News: छपरा होटल में पुलिस की रेड, आपत्तिजनक अवस्था मे पकड़े गए 19 लड़के-लकड़ियां, होटल एक साल के लिए सील

Chhapra News: बिहार के छपरा में अवैध तरीके से होटल संचालन और रंगरेलियां मनाने के लिए कमरा उपलब्ध कराने का मामला सामने आया है. इस दौरान भगवान बाजार थाना के टीम द्वारा छापेमारी करते हुए 19 लड़का लड़की को बरामद किया गया है. 

छपरा होटल में पुलिस की रेड

छपरा: Chhapra News: बिहार के छपरा में अवैध तरीके से होटल संचालन और रंगरेलियां मनाने के लिए कमरा उपलब्ध कराने का मामला सामने आया है. इस दौरान भगवान बाजार थाना के टीम द्वारा छापेमारी करते हुए 19 लड़का लड़की को बरामद किया गया है. हालांकि सभी लड़के और लड़कियों के उम्र सत्यापन के बाद छोड़ दिया जाएगा. स्थानीय लोगों द्वारा होटल पैशन में गलत गतिविधियों को लेकर पुलिस में शिकायत किया जा रहा था. शिकायत के बाद आज भगवान बाजार थाना प्रभारी टीम बनाकर कई होटलों में छापेमारी किए. 

इसी दौरान होटल पैशन से संदिग्घ अवस्था मे लड़के लड़कियों को पकड़ा गया. सभी लोगो को भगवान बाजार थाना में पूछताछ किया जा रहा है. उम्र और पता सत्यापित किए जाने के बाद पकड़े गए लड़का लकड़ी के गार्जियन को बुलाकर बांड भरकर छोड़ दिया जाएगा. हालांकि गलत और अवैध तरीके से होटल संचालन को लेकर होटल पैशन पर कार्रवाई की जाएगी.

घटना के बारे में जानकारी देते हुए एसडीपीओ राजकिशोर सिंह ने बताया कि कोई विशेष मैटर नहीं है. सभी लडकिया बालिग है. एक एक कर सभी का सत्यापन कर लिया गया है. अभी महिला हेल्पलाइन के सदस्य आएंगे. उनके उपस्थिति में बांड भराकर सभी को छोड़ा जाएगा. 

लागभग सभी लड़के लडकिया गर्लफ्रैंड और बॉय फ्रेंड है. जो होटल में आए हुए थे. कोई रैकेट और प्रोस्च्युशन का मामला नहीं है. होटल वाले पर कार्रवाई होगी. एक साथ इतने लडके लड़कियों को बिना रजिस्टर मेंटेन किये इंट्री देने पर कार्यवाई होगी.एसडीओ साहब को प्रतिवेदन भेजकर होटल को सजा देते हुए एक साल के लिए सील करने का प्रक्रिया किया जाएगा.
इनपुट- राकेश कुमार

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: जेडीयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर के बयान पर पार्टी में दिखी दरार, अशफाक करीम ने जताई आपत्ति

Trending news