Seraikela: आखिर किस बात पर भड़क गए किन्नर, सड़क किया जाम, केंद्रीय मंत्री को बदलना पड़ा रास्ता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2328485

Seraikela: आखिर किस बात पर भड़क गए किन्नर, सड़क किया जाम, केंद्रीय मंत्री को बदलना पड़ा रास्ता

Seraikela News: सरायकेला में छेड़खानी के खिलाफ किन्नर सड़क पर उतर गए. इस दौरान उन्होंने सड़क को जाम कर दिया. किन्नरों ने थाने के सामने खूब प्रदर्शन किया. इस विरोध प्रदर्शन की वजह से टाटा-रांची हाईवे पर करीब एक घंटे तक जाम लग गया.

किन्नरों ने सड़क किया जाम

Seraikela: झारखंड के सरायकेला जिला अंतर्गत चांडिल में छेड़खानी और मारपीट की एक घटना से गुस्साए किन्नरों ने सड़क पर उतरकर विरोध जताया. उन्होंने चांडिल थाने के समक्ष प्रदर्शन किया और छेड़खानी-मारपीट के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की.

संजय सेठ के काफिले का रास्ता भी बदला गया
विरोध प्रदर्शन की वजह से टाटा-रांची हाईवे पर करीब एक घंटे तक जाम लग गया. जाम के कारण इस मार्ग से गुजरने वाले केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री और रांची के सांसद संजय सेठ के काफिले का रास्ता भी बदला गया. उन्हें चांडिल क्षेत्र में एक कार्यक्रम में भाग लेने जाना था.

युवकों ने मांगा फोन नंबर, भड़क गए किन्नर
बताया गया कि चांडिल थाना क्षेत्र के पाटा स्थित टोल प्लाजा के पास किन्नरों का एक समूह लोगों से पैसे मांग रहा था. इसी दौरान बाइक सवार दो युवक मौके पर पहुंचे तो उनसे भी पैसे मांगे गए. आरोप है कि युवकों ने किन्नरों से उनका मोबाइल नंबर मांगते हुए छेड़खानी और मारपीट की.

यह भी पढ़ें: क्या फिर जाएगी हेमंत सोरेन की कुर्सी? ईडी ने सीएम की जमानत को दी चुनौती

कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद किन्नर वहां से हटे
इस घटना के बाद वहां बड़ी संख्या में किन्नर जुट गए. उन्होंने थाना गेट के समक्ष प्रदर्शन किया और इस दौरान एनएच-32 पर वाहनों का आवागमन रोक दिया. बाद में पुलिस के समझाने और युवकों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद किन्नर वहां से हटे.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news