Jharkhand: सरायकेला में बदमाशों ने रियल एस्टेट कारोबारी को मारी गोली, 5 साल का बेटा भी हुआ घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2293409

Jharkhand: सरायकेला में बदमाशों ने रियल एस्टेट कारोबारी को मारी गोली, 5 साल का बेटा भी हुआ घायल

Jharkhand Crime News:  पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है, जिससे अपराधियों का कोई सुराग मिल सके. फिलहाल गोली चलाने के कारणों का सही पता नहीं चल सका है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Seraikela Kharsawan News: झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले में बेखौफ बदमाशों ने एक रियल एस्टेट कारोबारी को गोली मारकर घायल कर दिया. इस गोलीबारी में पीड़ित कारोबारी का 5 साल का बेटा भी घायल हो गया है. घटना आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत शांति नगर की है. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. बताया जा रहा है कि बेखौफ अपराधियों ने रियल एस्टेट कारोबार से जुड़े रॉकी कालिंदी का बाइक से पीछा किया और मौका मिलते ही फायरिंग कर दी. युवक के कंधे में गोली लगी है, जबकि उसका 5 साल का बेटा भी घायल हो गया है. बाप-बेटे दोनों को जमशेदपुर के टीएमएच अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है.

पुलिस ने बताया कि जमशेदपुर के टीएमएच अस्पताल में इलाज के बाद बाप-बेटे दोनों खतरे से बाहर हैं. पीड़ित कारोबारी के शरीर से गोली निकाल दी है. अब पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है, जिससे अपराधियों का कोई सुराग मिल सके. फिलहाल गोली चलाने के कारणों का सही पता नहीं चल सका है. आशंका जाहिर की जा रही है कि रियल स्टेट कारोबार में जमीन खरीद-बिक्री को लेकर गोलीकांड को अंजाम दिया गया है. लोगों को कहना है कि वन विभाग की अवैध जमीन की खरीद-बिक्री को लेकर गोली चली है. फिलहाल इस घटना के बाद आदित्यपुर पुलिस जांच में जुटी हुई है. 

ये भी पढ़ें- झारखंड में बड़ा ट्रेन हादसा, आग की अफवाह के बाद मची भगदड़ में 3 की मौत, कई घायल

इससे पहले बोकारो जिले के बेरमो थाना क्षेत्र के फुसरो में ज्ञान ज्वेलर्स के मालिक को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया था. बताया जा रहा है कि अपराधी बाइक से आए थे और ज्वैलर्स को गोली मारकर फरार हो गए. इससे एक महीने पहले एक अन्य सर्राफा व्यवसाई को गोली मारी गई थी. कारोबोरियों को लगातार निशाना बनाए जाने से व्यापारियों में दहशत का माहौल देखने को मिल रहा है. इसके अलावा झारखंड पुलिस पर भी बड़े सवाल उठ रहे हैं.

Trending news